- कोहरा और ठंड के चलते एक घंटा देरी से शुरू हुआ मतदान शाम 4:30 बजे तक निपटा

-मतदान के मतपेटियों को रखा गया स्ट्रॉन्ग रूम में मतगणना आज

<- कोहरा और ठंड के चलते एक घंटा देरी से शुरू हुआ मतदान शाम ब्:फ्0 बजे तक निपटा

-मतदान के मतपेटियों को रखा गया स्ट्रॉन्ग रूम में मतगणना आज

BAREILLYBAREILLY :

कोहरा और कड़कड़ाती ठंड के बीच शुरू हुए बार एसोसिएशन के चुनाव में अधिववक्ताओं में गजब का उत्साह दिखा। एक घंटा देर से शुरू बार चुनाव के लिए मतदान शाम ब्:फ्0 बजे तक चलता रहा। दिन भर कहासुनी छिटपुट घटनाओं के बीच मतदान शाम को संपन्न हो गया, जिसके बाद प्रत्याशियों की उपस्थिति में मतपेटियों को सील करने के बाद बार परिसर में बने स्ट्रॉन्ग रूम में रखवा दिया। मतगणना ट्यूजडे सुबह क्0:फ्0 बजे से शुरू होगा।

ख्म्भ्8 मतदाता में ख्क्9ख् ने किया मतदान

बार एसोसिएशन चुनाव के लिए ख्म्भ्8 मतदाता में ख्क्9ख् ने मतदान किया। मतदान करने पहुंचे कई अधिवक्ताओं के पास आई कार्ड नहीं था। कमेटी ने आई कार्ड के बारे में पूछा तो किसी ने बताया कि भूल गया तो किसी ने कहा लेकर आता हूं। इस पर एल्डर्स कमेटी ने उन्हें मतदान से रोक दिया। जिस पर उनकी कहासुनी हो गई और बूथ संख्या भ् पर दो बार करीब क्0 मिनट तक मतदान रूका रहा। जिसके बाद कमेटी ने आईकार्ड लाने के बाद ही मतदान में शामिल होने की अनुमति दी। वहीं कुछ अधिवक्ता यूनिफॉर्म पहनकर नहीं पहुंचे तो उन्हें भी ड्रेस कोड पूरा करने के बाद ही मतदान करने की अनुमति मिली।

पुलिस फोर्स भी रही मौजूद

शांति पूर्वक मतदान निपट जाए इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से पूरे दिन पुलिस फोर्स मौजूद रही। मतदान स्थल का जायजा लेने के लिए सीओ फ‌र्स्ट कुलदीप कुमार भी मौके पर पहुंचे और मतदान स्थल पर शांति बनाए रखने की अपील की।

सुबह क्0:फ्0 बजे से मतगणना आज

बार चुनाव की मतगणना पूरी होने के बाद मतपेटियों में बंद प्रत्याशियों के भविष्य का आज सुबह से फैसला शुरू हो जाएगा, शाम तक सभी प्रत्याशियों के रूझान आ जाएंगे। मतगणना स्थल पर रूझानों को लाउडस्पीकर से अनाउंसमेंट किया जाएगा। इसके लिए अधिवक्ताओं ने पहले ही प्रशासन से अनुमति ले रखी है।