-सैटरडे रात को रिश्तेदार के साथ मॉल में फिल्म देखने गया था व्यापारी का बेटा

-शो छूटने पर जब वापस आया तो कार और ड्राइवर दोनों मिले गायब

>

BAREILLY:

इज्जतनगर थाना क्षेत्र के फीनिक्स मॉल में सैटरडे को फिल्म देखने आए तिलहर के एक स्वीट कारोबारी के ड्राइवर का अपहरण कर तीन बदमाशों ने उनकी कार लूट ली और ड्राइवर को बंधक बनाकर मुरादाबाद की तरफ ले गए। मुरादाबाद में कटघर के पास सुनसान रास्ते पर ड्राइवर को चलती कार से फेंक कर कार सहित फरार हो गए। व्यापारी का परिवार कार को चोरी मानकर तलाश करता रहा। रात दो बजे ड्राइवर का फोन आने पर अपहरण और लूट का पता चला। कारोबारी ने तड़के थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इज्जत नगर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी। मामला एसएसपी की जानकारी में आने पर संडे दोपहर में एक टीम मौके की पड़ताल के लिए कटघर भेज दी गई।

शो छूटने के बाद चला पता

शाहाजहांपुर जनपद में तिलहर थाना के गांव निजामगंज निवासी सत्यप्रकाश आर्य की तिलहर और शहर में चौकी चौराहा के पास रतनदीप कॉम्प्लेक्स आर्य मिष्ठान भंडार नाम से शॉप है। सैटरडे शाम को बेटा प्रभाकर आर्य अपने ममेरे भाई शिवम वैश्य के साथ फिल्म देखने कार से फीनिक्स मॉल गया था। तिलहर में गुड़गवां ग्राम निवासी ड्राइवर सुशील कुमार ने उनकी सफेद रंग की कार को पार्किंग की बजाय देवी मंदिर के पास खड़ी कर दी। रात लगभग सवा आठ बजे फिल्म का शो छूटने पर बाहर आए प्रभाकर और शिवम ने कार लाने के लिए ड्राइवर को कॉल की तो फोन बंद मिला। काफी देर तक फोन लगाने पर भी नहीं मिला तो दोनों मंदिर के पास वाली जगह पर पहुंचे, तो वहां पर कार और ड्राइवर सुशील शर्मा भी नहीं मिला।

फोन पर दी ड्राइवर ने सूचना

सैटरडे रात लगभग डेढ़ बजे सत्यप्रकाश आर्य के फोन पर ड्राइवर सुशील ने फोन करके बताया कि मॉल के बाहर तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर जबरन उसे कार में बैठाया और उसका फोन छीन लिया। बदमाश कार स्टार्ट करवाकर उसे बाईपास होते हुए रामपुर रोड पर ले गए। तीनों बदमाशों ने रास्ते में उससे मारपीट भी की और रात लगभग एक बजे कटघर के पास उसे चलती कार से फेंककर कार लेकर फरार हो गए। लूट और अपहरण की सूचना पर इज्जतनगर पुलिस रात में ही व्यापारी परिवार के साथ मॉल पहुंची और आसपास सीसीटीवी कैमरा तलाश किया, लेकिन कोई कैमरा नहीं मिला। वहीं ड्राइवर के शहर पहुंचने पर इज्जतनगर पुलिस की एक टीम कटघर के लिए रवाना कर दी गई, जिससे ड्राइवर को फेंकने वाली जगह की पड़ताल हो सके। वहीं पुलिस का शक ड्राइवर पर जा रहा है पुलिस ने 406 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

व्यापारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के लिए टीम लगी है, जल्द की खुलासा कर दिया जाएगा।

गीतेश कपिल इंस्पेक्टर इज्जतनगर