-कुदेशिया ओवर ब्रिज के पास बाइक सवार 6 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-गोदाम से घर लौट रहा था इंचार्ज, तमंचा दिखाकर 10 हजार की नकदी लूटी

BAREILLY: कैश क्राइसिस से मुश्किल में फंसे बदमाशों ने दस रुपए की गड्डी लेकर जा रहे एक गैस गोदाम इंचार्ज को निशाना बनाकर लूट लिया। वारदात प्रेमनगरथाना अंतर्गत कुदेशिया ओवर ब्रिज के पास रात करीब 8 बजे की है। बाइक सवार 6 बदमाशों ने गैस गोदाम के इंचार्ज से रुपयों से भरा बैग लूट लिया। छीना-झपटी में गैस गोदाम इंचार्ज बाइक से नीचे गिर गया और बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना सीओ सिटी वन और एसएचओ प्रेमनगर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छीना झपटी गिरा बाइक से

बच्चन सिंह, छोटी विहार में रहते हैं। वह मिनी बाईपास स्थित गैस गोदाम के इंचार्ज हैं। बच्चन सिंह के मुताबिक वह बाइक से रुपए लेकर घर लौट रहे थे। जैसे ही वह कुदेशिया ओवर ब्रिज के पास पहुंचे कि तभी तीन बाइक पर सवार 6 बदमाश आए और उनसे बैग छीनने लगे। बदमाशों ने उन पर तमंचा तान दिया, जिससे वह घबरा गए। यही नहीं उन्होंने बैग छीनने का विरोध किया तो वह बाइक से नीचे गिर गए। बाइक से नीचे गिरने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी और बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में दस हजार रुपए थे, जिनमें 10 रुपए के नोटों की गड्डियां थीं।

दो साल पहले भी हुइर् थी लूट

बच्चन सिंह के मुताबिक उनके साथ करीब दो साल पहले भी लूट की वारदात हुई थी। उस वक्त बदमाशों ने गैस गोदाम के पास 10 हजार की नकदी व बाइक लूट ली थी। बाइक करीब 2 महीने बाद एक खेत से बरामद हुई थी, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका था। दोबारा वारदात से साफ लग रहा है कि बदमाशों को पता है कि वह कब रुपया लेकर निकलते हैं। फिलहाल पुलिस बच्चन से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है। बच्चन ने घर निकलने से पहले गोदाम में शराब भी पी थी।

गैस गोदाम इंचार्ज से 10 हजार रुपए की नकदी लूटी गई है। बदमाशों की संख्या को लेकर कंफ्यूजन है। एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

सिद्धार्थ वर्मा, सीओ सिटी वन