-इंविजिलेटर के तलाशी लेने पर भड़का स्टूडेंट लीडर किया शोर-शराबा

>BAREILLY: बीसीबी में लॉ के एग्जाम में चेकिंग के दौरान सैटरडे को एक स्टूडेंट लीडर ने जमकर हंगामा काटा। इंविजिलेटर पर वह भड़क गया। शोर-शराबा सुनकर प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। वहीं, फ्लाइंग स्क्वॉयड ने तीन नकलची दबोचे। उनके पास से नकल सामग्री बरामद किए।

अंडरटेकिंग देकर मिली अनुमति

बीसीबी के प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव एबीवीपी मेंबर और लॉ के स्टूडेंट सुमित सैनी को करीब एक महीने पहले अग्रिम आदेश तक निलंबित कर चुके हैं। लॉ के एग्जाम शुरू होने पर स्टूडेंट ने कॉलेज से पेपर देने की अनुमति मांगी। कॉलेज ने स्टूडेंट से एग्जाम के दौरान कोई हंगामा नहीं करने का शपथपत्र लेकर पेपर देने की परमिशन दी। सैटरडे को बीबीए-बीसीए बिल्डिंग में एग्जाम चल रहा था। इस दौरान स्टूडेंट तलाशी लेने पर इंविजिलेटर पर भड़क गया। स्टूडेंट का आरोप है कि इंविजिलेटर बार-बार तलाशी ले रहे हैं। जिस कारण पेपर सॉल्व करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। स्टूडेंट का साथ देने के लिए एबीवीपी काप्रदेश सह मंत्री अजित पटेल भी कमरे से निकल आया। उसने भी इसका विरोध जताया। लेकिन प्रॉक्टोरियल बोर्ड और फ्लाइंग स्क्वॉयड के सामने दोनों की एक नहीं चली। वहीं, स्टूडेंट लीडर का कहना था कि इंविजिलेटर बार-बार उसकी सीट चेंज कर रहे थे। इस कारण उसे परेशानी हो रही थी।

तीन नकलची दबोचे

इसके बाद फ्लाइंग स्क्वॉयड ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान तीन स्टूडेंट्स के पास से नकल की सामग्री बरामद हुई। फ्लाइंग स्क्वॉयड ने एक स्टूडेंट के पास से जीरो नंबर की फोटो स्टेट और दो के पास से मॉडल पेपर के पन्ने मिले। फ्लाइंग स्क्वॉयड ने तीनों की कॉपी नत्थी कर दी है।