-कार से पहुंचा कैंपस, कार में में बैठी थी तीन लड़कियां

प्रॉक्टोरियल बोर्ड टीम पर झाड़ा सत्ता का रौब, नहीं लिया एक्शन

>BAREILLY: बीसीबी कैंपस मेंट्यूजडे फोटोग्राफी के एक स्टूडेंट को प्राक्टोरियल बोर्ड टीम ने अय्याशी से रोका तो उसने खूब हंगामा काटा। प्राक्टोरियल बोर्ड टीम के सदस्यों के साथ धक्का-मुक्की भी की। चीफ प्रॉक्टर को चेतावनी दे कि दम हो तो कॉलेज कैंपस में उसकी एंट्री रोक कर दिखाएं। उसने सत्ता का रौब भी झाड़ा। हैरत की बात यह है कि स्टूडेंट नशे में हंगामा करता रहा और प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम तमाशबीन बनी उसे देखती रही और उस पर एक्शन नहीं ि1लया गया।

कार में मिलीं तीन लड़कियां

ट्यूजडे दोपहर फोटोग्राफी का स्टूडेंट बंटू यादव दोस्त के साथ कार लेकर पश्चिमी बैरियर से कॉलेज कैंपस में घुसा। बैरियर पर तैनात प्रॉक्टोरियल बोर्ड टीम के सदस्यों ने उसे रोका, तो वह भड़क गया। वह और उसका दोस्त कार से उतरा और प्रॉक्टर को खरी-खोटी सुनाने लगा। उसने प्रॉक्टोरियल बोर्ड पर पक्षपात का भी आरोप लगाते हुए कहा कि स्टूडेंट लीडर बेरोकटोक वाहन लेकर घूमते रहते हैं, लेकिन प्रॉक्टोरियल बोर्ड कोई कार्रवाई नहीं करता है। प्रॉक्टर बोर्ड टीम को शक हुआ, तो उन्होंने कार का दरवाजा खुलवाया, तो उसमें तीन लड़कियां बैठी हुई मिली। इसी को लेकर प्रॉक्टर और स्टूडेंट में हॉट टॉक होने लगी। सूचना मिलते ही चीफ प्रॉक्टर डॉ। एसपी मौर्य मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्टूडेंट को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह लगातार बिफरता रहा। वहीं, मौका मिलते ही तीनों लड़कियों वहां से ख्ि1ासक गई।

मुलायम सिंह यादव मेरे ताऊ

स्टूडेंट ने प्रॉक्टोरियल बोर्ड टीम पर राजनैतिक रुतबे का का भी रौब झाड़ा। उसने प्रॉक्टोरियल को धमकी दी कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव मेरे ताऊ हैं। इसलिए उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्टूडेंट अक्सर कैंपस में लड़कियों को कार में बैठाकर घूमता रहता है, लेकिन कॉलेज मैनेजमेंट कार्रवाई करने से कतराते हैं। इस कारण स्टूडेंट के हौसले बुलंद हैं।

प्रिंसिपल को घटना से अवगत करा दिया जाएगा। उनके निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कॉलेज में अनुशासन बना रहे, इसके लिए हर कठोर कदम उठाए जाएंगे।

डॉ। एसएल मौर्य, चीफ प्रॉक्टर