-स्टेडियम रोड का मामला, लाश मिलने से सनसनी

बीमारी और बेटे की मौत के कारण डिप्रेशन में थी महिला, बहू पर प्रताड़ना का आरोप

>BAREILLY: बारादरी थाना के स्टेडियम रोड पर पटेल कांप्लेक्स की तीसरी मंजिल की छत पर संडे को महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला शुगर की पेशेंट के साथ ही बेटे की मौत और बहू की प्रताड़ना से डिप्रेशन में भी रहती थी। पुलिस को मौके से नींद की गोलियां, इंसुलिन के इंजेक्शन व अन्य सामान मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि नींद की गोलियों के ओवरडोज से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता चलेगा।

दीपक जलाने गई थी शनि मंदिर

किरन दुग्गल (56) पत्‍‌नी स्वर्गीय बलदेव राज दुग्गल, बी-28 राजेंद्र नगर में रहती थी। किरन के दो बेटे नितेश और तरुण दुग्गल हैं। उनके छोटे बेटे विशाल दुग्गल की 8 महीने पहले मौत हो गई थी। जबकि तरुण की भी दिमागी हालत सही नहीं है। उनके बेटों की सिविल लाइंस में दुग्गल क्राकरी के नाम से शॉप थी जो फिलहाल बंद है। जिसको लेकर विवाद भी चल रहा है। जबकि वह शुगर की बीमारी और बेटे की मौत में डिप्रेशन में भी थीं। यही नहीं विशाल की पत्‍‌नी मोना भी उन्हें प्रापर्टी को लेकर प्रताडि़त करने लगी थी। इस वक्त मोना हरिद्वार में योगा सीखने गई हुई है। किरन के बेटे नितेश के मुताबिक उनकी मां सैटरडे शाम साढ़े 6 बजे घर से रिक्शे से सेलेक्शन प्वाइंट टावर स्थित शनि मंदिर में दीपक जलाने के लिए निकली थीं लेकिन जब रात आठ बजे तक नहीं लौटी तो उन्होंने तलाश के बाद प्रेमनगर थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

आखिर छत पर कैसे पहुंची महिला

स्टेडियम रोड स्थित 99 संजय नगर पटेल कांप्लेक्स में किराये पर रहने वाले बीटेक स्टूडेंट प्रवीन पांडे ने बताया सुबह करीब पांच बजे पानी के टैंक के पास कुछ आवाज सुनाई दी तो वह पास गए तो महिला लेटी थीं और उनके मुंह से झाग निकल रहा था। उसने अन्य किराएदार के साथ सूचना पुलिस को दी। पुलिस को मौके से इंसुलिन के इंजेक्शन, सीरिंज, नींद की 15 गोलियों का खाली रेपर, कोशो दवा की बोतल, दो दीपक, कॉटन व अन्य सामान मिला। पुलिस ने कांप्लेक्स मालिक गजेंद्र सिंह पटेल और बेटे प्रभात पटेल से पूछताछ की तो उन्होंने भी बताया कि महिला उनके यहां किराये पर नहीं रहती है। कांप्लेक्स में दो गेट हैं। जिसमें एक सामने से दुकानों के लिए और पीछे से किरायेदारों के लिए। दोनों गेट रात में बंद हो जाते हैं। ऐसे में महिला छत पर कैसे पहुंची। क्योंकि महिला आराम से चादर पर तकिया लगाकर सो रही थी। इस सवाल की तलाश के लिए पुलिस ने 9 किरायेदारों और 8 दुकानदारों की डिटेल मांगी है। वहीं गुमशुदगी दर्ज होने के चलते महिला की पहचान हो गई।

महिला की छत पर डेडबॉडी मिली है। नींद की गोलियों की ओवरडोज से मौत हुई होगी। महिला छत पर कैसे पहुंची इसका पता लगाया जा रहा है।

आकाश तोमर, सीओ थर्ड बरेली