-फरीदपुर के सैदपुर में दिनदहाड़े हुई वारदात

-भाई की हत्या का बदला लेने के लिए हत्या

BAREILLY: फरीदपुर थाना अंतर्गत सैदपुर गांव में किसान को खेत में दौड़ाकर गोलियों से भून दिया गया। किसान के बेटे ने भागकर किसी तरह से जान बचाई। हत्या की वजह एक साल पहले हुई हत्या का बदला बताई गई है। बेटे ने गांव के 5 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। एसपीआरए ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

4 गोलियां मारी गई

हरी संतोष उर्फ भूरे, सैदपुर गांव का रहने वाला था। वह वेडनसडे दोपहर बड़े बेटे महेश के साथ खेत पर गया हुआ था। इसी दौरान वहां पर राजवीर, राधेश्याम, रामबाबू, शेरपाल, और मोरपाल पहुंचे और दोनों पिता-पुत्र को घेर लिया। किसी तरह से महेश तो जान बचाकर भाग गया, लेकिन भूरे सभी के चंगुल में फंस गया। भूरे को घेरकर 4 गोलियां मारी गई, जिससे उसकी मौत हो गई। महेश ने गांव पहुंचकर परिजनों को बताया और खेत पर पहुंचा तो उसके पिता की खून से सनी हुई लाश पड़ी हुई थी और सभी आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

एक साल पहले हुआ था मर्डर

भूरे की हत्या राजेंद्र की हत्या का बदला लेने के लिए गई है। भूरे के भाई रामवीर ने एक साल पहले राजवीर और राधेश्याम के पिता राजेंद्र की हत्या कर दी थी। इस मामले में रामवीर जेल में भी बंद है। राजेंद्र के दोनों बेटे हत्या के बाद से रंजिश मान रहे थे और बदला लेने की फिराक में घूम रहे थे। वेडनेसडे को उन्हें मौका मिल गया और भूरे को गोलियों से भून दिया।

आंवला में भी इसी तरह से हत्या

आंवला के नटया खेड़ा में भी 20 फरवरी को इसी तरह से किसान कुंभकरण की खेत में गोली मारकर हत्या की गई थी। कुंभकरण खेत में पानी लगाने गया था। उसके भाई ने बचकर जान बचाई थी। कुंभकरण को 5 गोलियां मारी गई थीं। पुलिस अभी तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

किसान की गोलियां मारकर हत्या की गई है। 5 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं।

यमुना प्रसाद, एसपी रुरल बरेली