-संडे को शील चौराहा, फ्रेन बैकरी, सिविल लाइन और रामपुर गार्डन में चला अभियान

-दर्जन भर बाइक्स को किया गया चेक, 6 रोमियो को पकड़ा तीन का बाइक को हुआ चालान

>

BAREILLY

एंटी रोमियो टीम ने संडे को फ्रेन बैकरी, सिविल लाइंस, शील चौराहा जीजीआईसी, रामपुर गार्डन और कैंट के स्नूकर क्लब पर छापामार कार्रवाई की। स्नूकर क्लब पर हुई कार्रवाई के दौरान संचालक लाइसेंस तक नहीं दिखा सके। जिसके बाद टीम ने स्नूकर क्लब के संचालक को संडे लाइसेंस लेकर एसएसपी आफिस तलब किया है। इस दौरान एंटी रोमियो टीम प्रभारी रवीना त्यागी, रजनीश कुमार और पुलिस फोर्स सिविल ड्रेस में मौजूद रही। टीम ने छह रोमियो को चेतावनी देकर छोड़ दिया जबकि तीन का चालान कर दिया।

बार-बार लगा रहे थे राउंड

हेड पोस्ट आफिस के पास शाम को बाइक से बार-बार राउंड लगा रहे करीब आधा दर्जन बाइक सवारों को पकड़ लिया। इस दौरान चेकिंग में सही बात जानकारी नहीं दे पाने पर तीन बाइक्स का पुलिस ने चालान काट दिया। जिससे कई बाइक सवार वापस होकर रास्ते ही भाग गए। चेकिंग के दौरान पुलिस ने नम्बर प्लेट पर पुलिस लिखी हुई एक बाइक चेक की तो पता चला कि जिसकी बाइक है उसका बहनोई पुलिस में है वह नहीं। इस पर पुलिस ने उसे जमकर हड़काया और पुलिस लिखा हुआ उसी से तुंरत हटवा दिया।

आईडी जमा करने के दिए आदेश

कैंट रोड पर चेकिंग के दौरान एंटी रोमियो स्क्वॉड ने जब स्नूकर क्लब संचालक को क्लब पर आने वाले सभी की आईडी और टाइम रजिस्टर में दर्ज करने को कहा है। इसके साथ ही जब संचालक से लाइसेंस मांगा तो वह नहीं दिखा सके। जिस पर टीम प्रभारी ने स्नूकर क्लब संचालक को सुबह एसएसपी आफिस लाइसेंस लेकर पहुंचने को कहा है। इसके साथ रोड पर खड़ी कई बाइक्स वालों को पुलिस ने चेतावनी दी कि वह रोड पर बाइक न खड़ी करे। इस दौरान स्नूकर पर आने वालों की बाइक्स की भी चेकिंग की गई जिसमें एक बाइक्स पर पुलिस और दो बाइक्स पर नम्बर प्लेट ही नहीं मिली, पुलिस ने उन्हें भी चेतावनी दी है।