-सुभाषनगर थाना के मढ़ीनाथ एरिया में ट्रेन से कटा युवक ने दी जान

-डेढ़ महीने पहले पत्‍‌नी के प्रेमी के साथ भाग जाने से था परेशान युवक

>BAREILLY: सुभाषनगर थाना के मढ़ीनाथ एरिया में मंडे रात एक युवक ने पत्‍‌नी की बेवफाई के चलते ट्रेन से कटकर जान दे दी। युवक की पत्‍‌नी डेढ़ महीना पहले प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। ट्यूजडे सुबह एरिया के लोगों ने डेडबॉडी देखी तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान की।

जनवरी 2015 में हुई थी शादी

संजीव कुमार सक्सेना (25) मूलरूप से कुंवरपुर बजरिया का रहने वाला था लेकिन वह संजय नगर में किराये के मकान में रहता था। वह रुद्रपुर में डाबर लाल दंत मंजन फैक्ट्री में काम करता था। उसके परिवार में पिता हरिशंकर सक्सेना और भाई राजीव कुमार हैं। उसकी 26 जनवरी 2015 में दीक्षा से शादी हुई थी। करीब डेढ़ महीने पहले पत्नी दीक्षा प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। उसने थाना में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चलने से वह काफी परेशान रहता था।

ड्यूटी पर निकला था युवक

संजीव के चचेरे भाई कुलदीप ने बताया कि संजीव मंडे दोपहर करीब 3 बजे घर से रुद्रपुर जाने के लिए निकला था। उसे रात में 10 बजे तक ड्यूटी पर पहुंचना था लेकिन सुबह उसकी मौत की सूचना आई। मढ़ीनाथ चौकी इंचार्ज ने बताया कि सुबह एरिया के लोगों ने देखा कि एक युवक की डेडबॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी है। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर डेडबॉडी को हटाया गया और कपड़ों की तलाशी मं उसका आधार कार्ड निकला। जिसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई।