बाइक सवार युवकों ने कॉलेज जाते वक्त रोका रास्ता

विरोध पर मारा चाटा, एक आरोपी गिरफ्तार

BAREILLY: पुलिस के तमाम दावों के बावजूद भी सिटी में ग‌र्ल्स सेफ नहीं हैं। फ्राइडे सुबह सुभाषनगर में बीबीए की छात्रा का दो बाइक सवारों ने रास्ता रोक लिया। दोनों ने छात्रा से छेड़छाड़ की। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई की। छात्रा ने किसी तरह पुलिस चौकी में जाकर जान बचायी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

घर से कुछ दूर पर वारदात

सुभाषनगर की रहने वाली गीता (परिवर्तित नामम) जागृति विहार में रहती है। वह शाहजहांपुर रोड स्थित एक मैनेजमेंट कालेज में बीबीए की छात्रा है। फ्राइडे को गीता कालेज के लिए जा रही थी। वह पैदल ही घर से निकली थी। कुछ दूर चलने के बाद रास्ते में बाइक से इंद्रापुरम निवासी अरविंद अपने दोस्त राहुल के साथ बाइक से आ गया और उसका रास्ता रोक लिया। अरविंद ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो अरविंद ने उसके चाटा मार दिया, जिससे उसके कान से खून भी निकल गया। उसके चिल्लाने पर युवक वहां से खिसक लिए।

चौकी में पहुंचकर दी जानकारी

वहां से छात्रा तुरंत भागकर चौकी पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। वहां मौजूद चीता पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और वहीं कुछ दूरी पर मौजूद अरविंद को पकड़ लिया लेकिन राहुल भागने में कामयाब हो गया। बताया जा रहा है कि अरविंद इंटर का छात्र है। वह पहले से ही छात्रा को लगातार परेशान कर रहा है। वह छात्रा से जबरन मोबाइल नंबर लेकर बात करना चाहता है।

छात्रा के साथ बाइक सवारों ने छेड़छाड़ की थी। एक आरोपी को पकड़ लिया गया है और दूसरे की तलाश की जा रही है।

जय प्रकाश यादव, एसओ सुभाषनगर