चीफ प्राक्टर बना रहीं सीक्रेट पॉवर एंजिल फोर्स

हर क्लास से दो छात्राएं जोड़ी जाएंगी

सैटरडे को देंगी पूरे हफ्ते की रिपार्ट

BAREILLY

बरेली कॉलेज की ग‌र्ल्स अब जासूसी भी करेंगी .कैंपस में होने वाली सभी घटनाओं पर नजर रखने के साथ घटना को अंजाम देने वाले व्यक्तियों पर भी इनकी नजर रहेगी। इसके लिए चीफ प्राक्टर डा। वंदना शर्मा एक सीक्रेट फोर्स तैयार कर रही हैं। जो हर सैटरडे को पूरी हफ्ते की रिपोर्ट उन्हें देंगी। रिपोर्ट के आधार पर संबधित व्यक्ति की गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी।

पॉवर एंजिल फोर्स होगा नाम

बरेली कॉलेज में जासूसी करने के लिए चीफ प्राक्टर की ओर से बनाई जा रही सीक्रेट फोर्स का नाम पॉवर एंजिल फोर्स होगा। इसमें कॉलेज की हर क्लास से दो छात्राओं को शामिल किया जाएगा।

ऐसे करेंगी काम

पॉवर एंजिल फोर्स कॉलेज में होने वाले हंगामों और उसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले व्यक्तियों पर ये फोर्स नजर रखेगी। कॉलेज में हुई घटनाओं के बारे में हर सैटरडे को चीफ प्राक्टर को रिपोर्ट करेगी।

गुप्त रखी जाएगी पहचान

पॉवर एंजिल फोर्स में शामिल होने वाली सभी छात्राओं की पहचान गुप्त रखी जाएगी। ताकि कोई उन पर किसी तरह का आरोप न लगा सके। स्टूडेंट्स के बीच ही कोई जासूस होगा। इस बात से खुराफाती भी सावधान रहेंगे।

कॉलेज में होने वाली घटनाओं और इनको अंजाम देने वाले व्यक्तियों की पहचान करने के लिए इस फोर्स को बनाया जा रहा है। इससे समय पर सही कार्रवाई की जा सके। ग‌र्ल्स हमेशा कॉलेज समय से और रोजाना आती हैं इसलिए उन्हें फोर्स में शामिल किया जा रहा है।

डॉ। वंदना शर्मा, चीफ प्राक्टर बरेली कॉलेज