-मौज मस्ती और धूम धड़ाके के साथ संपन्न हुआ IIT BHU का एनुअल कल्चरल फेस्ट 'काशीयात्रा'

-बॉलीवुड सिंगर अमित त्रिवेदी के गानों पर देर रात तक थिरकते रहे स्टूडेंट्स

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

आईआईटी बीएचयू के एनुअल कल्चरल फेस्ट 'काशीयात्रा' ने रविवार को अगले साल तक के लिए विराम लिया। काशीयात्रा के अंतिम दिन स्टूडेंट्स का जोश देखने लायक था। आईटियंस कल्चरल फेस्ट के आखिरी लम्हों को भी पूरी तरह एंज्वॉय करते दिखे। मौज मस्ती का दौर अपने पूरे शबाब पर था। अंतिम दिन का खास आकर्षण प्रो नाइट ईवेंट के तहत फेमस बॉलीवुड सिंगर कंपोजर अमित त्रिवेदी रहे। उन्होंने अपने बेहतरीन गीतों से आईटियंस को खूब झुमाया। अनुज ड्रीम विलेज ग्राउंड पर हुए कार्यक्रम के दौरान हाई फाई साउंड सिस्टम से निकल रही स्वरलहरियों पर भावी इंजीनियर्स देर रात तक थिरकते रहे।

सधे गले का बिखेरा जादू

अंतिम दिन के ईवेंट्स में स्वतंत्रता भवन में गु्रप डांस भी खास रहा। नये पुराने गीतों की धुनों पर भावी इंजीनियर्स के पैर बिना रुके झूमते रहे। इसी क्रम में स्वतंत्रता भवन में हुए संलयन ईवेंट के तहत भावी इंजीनियर्स ने विभिन्न वाद्ययंत्रों पर अपनी काबिलियत दिखायी। इसी तरह लिटरेरी ईवेंट्स का विभिन्न फाइनल राउंड हुआ। जिसमें आईटियंस का टैलेंट खुल कर सामने आया। राजपुताना ग्राउंड पर हुए गु्रप डांस इवेंट में आइंटियंस जमकर थिरके। इस इवेंट में 25 से अधिक गु्रप शामिल हुए। जी 11 में रंगमंच के अंर्तगत हुए थियेटर इवेंट में स्टूडेंट्स का एक्टिंग टैलेंट निखर का सामने अाया।

मिट्टी में भरी अाकृति

भाव इंजीनियर्स ने तुलिका इवेंट के तहत स्वतंत्रता भवन में हुए क्ले मॉडलिंग में मिट्टी को आकार दिया। बेजान मिट्टी को कलाकारों के हाथों का साथ मिला तो वे विभिन्न आकृतियों के रूप में जीवंत हो उठीं। इवेंट रंगबाज में भावी इंजीनियर्स ने सादे कागज पर अपनी कल्पनाओं के रंग भरे। क्विज इवेंट में इंजीनियर्स की काबिलियत निखर कर सामने आयी। नृत्य, ब्लिस जैसे इवेंट में भी स्टूडेंट्स पूरे जोश और उत्साह के साथ शामिल हुए।