- मेरठी भुवनेश्वर कुमार और कर्ण शर्मा को एक साथ खेलने का गौरव हुआ प्राप्त

- पहली बार खेले इतने बडे़ टूर्नामेंट में मेरठी प्लेयर्स प्लेयिंग इलेवन में एक साथ

- मेरठी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए गौरवमयी लम्हा

<- मेरठी भुवनेश्वर कुमार और कर्ण शर्मा को एक साथ खेलने का गौरव हुआ प्राप्त

- पहली बार खेले इतने बडे़ टूर्नामेंट में मेरठी प्लेयर्स प्लेयिंग इलेवन में एक साथ

- मेरठी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए गौरवमयी लम्हा

inext special

nikhil.sharma@inext.co.in

Meerutinext special

nikhil.sharma@inext.co.in

Meerut: मेरठी की धरती पर यूं तो कई क्रिकेट सूरमा जन्में हैं, जिन्होंने किसी न किसी फॉर्मेट में अपने को साबित किया है। लेकिन टीम इंडिया में एक साथ मेरठ के दो प्लेयर्स को खेलने का मौका अभी तक नहीं मिला, लेकिन मेरठी प्रशंसकों का ये ख्वाब आईपीएल 7 में पूरा हो गया। जब पहली बार मेरठ के दो प्लेयर्स प्लेयिंग इलेवन में एक साथ खेले।

भुवी और कर्ण एक साथ

आईपीएल यूं तो अपने सातवें सीजन में है, लेकिन ऐसा पहली बार ही मौका मिला जब अपने मेरठ के दो प्लेयर्स एक ही टीम में प्लेयिंग इलेवन में खेलते दिखे। भुवनेश्वर और कर्ण शर्मा दोनों ही सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेयर हैं और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में प्लेयिंग इलेविन का हिस्सा बने।

मेरठ के लिए गौरवमयी

ऐसा पहली ही बार हुआ है, इसीलिए मेरठी प्रशंसकों के लिए ये एक गौरवमयी पल है। जिसे लोग संजों कर रखना चाहेंगे और उम्मीद करेंगे कि ये लम्हा उन्हें आने वाले मैचों में भी देखने को मिले।

पहले चूक गए थे

ऐसा नहीं है कि मेरठ के प्लेयर्स को पहली बार एक ही टीम में चुना गया हो। आईपीएल के शुरुआती सीजनों में रॉयल चैलेंजर बंगलुरु की टीम में प्रवीण कुमार तो हिस्सा थे ही, साथ ही भुवनेश्वर कुमार और कर्ण शर्मा भी शामिल थे, लेकिन कभी ऐसा मौका नहीं आया जब तीनों प्लेयर्स एक साथ प्लेयिंग इलेविन में खेले।

बहुत अच्छे दोस्त भी हैं

भुवनेश्वर कुमार और कर्ण शर्मा बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। ये सभी एक ही ग्रुप के हैं, कर्ण जब भी रेलवे की नौकरी के बीच में मेरठ पहुंचते हैं, तो वो भुवनेश्वर, यजुवेन्द्र, परविन्दर सिंह, रोहित समेत अपने ग्रुप से मिलना नहीं चूकते, इसी तरह भुवनेश्वर भी टीम इंडिया से रिलीज होकर दोस्तों संग समय बिताते हैं। खास बात ये है कि इस ग्रुप की फेवरेट जगह साकेत स्थित गोल मार्केट है।

टीम इंडिया में भी मिलता मौका

टीम इंडिया में प्लेयिंग इलेविन में मेरठ के दो प्लेयर्स के खेलने का सपना पूरा हो सकता था, लेकिन प्रवीण कुमार भुवनेश्वर कुमार के चयन से पहले ही टीम से बाहर हो गए और अभी तक बाहर हैं। उम्मीद है कि प्रवीण जल्द ही बेहतर प्रदर्शन करेंगे और टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

बहुत खुशी है कि मेरठ के दोनों खिलाड़ी एक ही टीम और प्लेयिंग इलेविन में खेलते दिखे।

संजय रस्तोगी, कोच

ये मेरठ के लिए गौरवमयी पल है, जब मेरठ के दो बच्चें एक ही टीम में खेले और दोनों ने शानदार प्रदर्शन भी किया।

अतहर अली, कोच

ये लम्हा याद रखने वाला है। दोनों खिलाडि़यों का साथ में खेलना दिखाता है कि मेरठ में टेलेंट की कमी नहीं है।

डॉ। युद्धवीर सिंह, सचिव मेरठ डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन