-पांच हजार पे करने पर मिलेगा छह हजार की शापिंग का मौका

-15 महीने तक कार्ड से कर सकेंगे शापिंग

ALLAHABAD: कस्टमर्स के शापिंग एक्सपीरिएंस को बेहतरीन बनाने के लिए बिग बाजार ने नया प्रोग्राम प्रॉफिट क्लब रुपीज 5000 लांच किया है। यानी पांच हजार रुपए पे करने पर आपको छह हजार रुपए की शापिंग करने का मौका मिलेगा। शापिंग को स्मार्ट बनाने की इस पहल के साथ बिग बाजार अपने कस्टमर्स को हर महीने मिलने वाली सुविधाएं और ज्यादा बचत का मौका भी दे रहा है।

18 महीने तक होगा यूज

पांच हजार रुपए पे करके मेंबरशिप कार्ड लेने वाले कस्टमर्स मेंबरशिप कार्ड का यूज अगले 18 महीनों तक देश के 98 शहरों के सभी 240 बिग बाजार स्टोर्स, फूड बाजार और एफबीबी स्टोर्स में कर सकेंगे। इसके अलावा कस्टमर दूसरे एडिशनल बेनिफिट जैसे एक्सक्लूसिव मंथली ऑफर्स, स्पेशल प्रिव्यूज और पीरियाडिक स्पेशल ऑफर्स का भी फायदा उठा सकेंगे। पहले बिग बाजार ने 27 दिसंबर 2012 में प्रॉफिट क्लब दस हजार लांच किया था। इसे जबरदस्त सफलता मिली। वर्तमान में ढाई लाख से अधिक शॉपर्स इसके मेंबर हैं। इस सफलता को देखते हुए बिग बाजार ने ग्राहकों का बेस और बढ़ाने के लिए प्रॉफिट क्लब रुपीज 5000 कार्ड लांच करने का फैसला लिया है।

अपनों के लिए भी है यह प्रोग्राम

प्रॉफिट क्लब 5000 कार्ड कई तरह से फायदेमंद है। इसे आप अपनों को भी गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपका बेटा या बेटी घर से दूर रहते हैं। हास्टल में रहते हैं तो वह इसकी सहायता से खरीदारी कर सकते हैं। इसे आप अपने से दूर रहने वाले पैरेंट्स को भी गिफ्ट कर सकते हैं, जिससे वह हर महीने राशन या दूसरी चीजें खरीद सकते हैं। अपनी फर्म में एक्सीलेंट इम्प्लाई इंसेंटिव प्रोग्राम के तहत भी किसी इम्प्लाई को यह कार्ड देकर उसका उत्साह बढ़ाया जा सकता है। इस प्रोग्राम से जुड़ने वालों के लिए देश के 40 बिग बाजार स्टोर्स में ईएमआई फैसिलिटी लांच की गई है। अब इंतजार करने की जरूरत नहीं है। प्रॉफिट क्लब 5000 कार्ड का हिस्सा बनने के लिए अपने करीबी बिग बाजार स्टोर में जाइए या सुविधा का लाभ लेने के लिए www.bigbazaarprofitclub.com पर लॉग ऑन कर सकते हैं। लेटेस्ट ऑफर या स्पेशल प्रमोशंस की जानकारी प्राप्त करने के लिए आप http://www.facebook.com/myprofitclub पर लॉग ऑन करें या ट्विटर पर @BB_profitclub पर फॉलो कर सकते हैं।

प्रॉफिट क्लब दस हजार के रिस्पांस से हम काफी खुश हैं। इसे देखते हुए हमने प्रॉफिट क्लब भ्000 को लांच करने का निर्णय लिया है। प्रोग्राम का हिस्सा बनने के इच्छुक कस्टमर्स के लिए हम ईएमआई फैसिलिटी भी लांच कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि ग्राहक हमारे इस नए प्रोग्राम को भी तहे दिल से स्वीकार करेंगे।

-सदाशिव नायक

सीईओ, बिग बाजार