BAREILLY: ठंड के चलते चोरी की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. वेडनसडे रात किला के कुंवरपुर में भी चोरों ने बैंकाक में छुट्टियां मनाने गए एक प्रॉपर्टी डीलर का घर खंगाल दिया. चोर घर का ताला तोड़कर लाखों की कीमत की ज्वैलरी व अन्य सामान ले गए हैं. थर्सडे सुबह जब प्रॉपर्टी डीलर के भाई को चोरी का पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस को मौके से एक लाइटर मिला है. फील्ड यूनिट की टीम ने जांच की. पुलिस जांच में आया कि चोर मेन गेट का ताला भी साथ लेकर गए हैं. इससे पहले सुभाषनगर, कैंट, सीबीगंज व अन्य एरिया में भी चोरी की वारदातें हो चुकी हैं.

बड़े भाई को दे गए थे चाबी

सचिन राठौर, कुंवरपुर किला में बहन के साथ रहते हैं. सचिन का प्रॉपर्टी डीलिंग का काम है. उनके घर के सामने उनके बड़े भाई पंकज राठौर रहते हैं. पंकज ने बताया कि उनका भाई परिवार के साथ बैंकाक में छुट्टियां मनाने गया हुआ है. वह वेडनसडे को ही घर में ताला लगाकर चले गए थे. भाई ने मेन गेट के ताले की चाबी उन्हें दे दी थी. अंदर के कमरे में ताला नहीं लगाया था. थर्सडे सुबह उन्होंने देखा कि मेन गेट से ताला गायब है. जब उन्होंने गेट खोलकर देखा तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था. इसके अलावा अलमारी का भी लॉक टूटा हुआ था.

बंद घर में चोरी की वारदात हुई है. प्रॉपर्टी डीलर बैंकाक में छुट्टियां मनाने गए हैं. मेन गेट का ताला गायब है. जांच की जा रही है.

केके वर्मा, एसएचओ किला