- पुलिस लाइन में देर रात शराब पीकर कर रहे थे हंगामा

PATNA: शराबबंदी के बाद लोगों को शराब पीने से मना करने वाले पुलिस के दो अफसर नशे में गिरफ्तार किए गए। बिहार पुलिस मेन्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह और संयुक्तमहामंत्री शमशेर खान को बुधवार की देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। जांच में दोनों शराब के नशे में पाए गए। दोनों पुलिस लाइन में तैनात थे।

बुद्धा कॉलोनी पुलिस की कार्रवाई

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात सूचना मिली कि कुछ लोग शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं। बुद्धा कॉलोनी थाने से पुलिस टीम पहुंची। बिहार पुलिस मेन्स एसोसिएशन से जुड़े लोग हंगामा करते दिखे। आला अधिकारियों को सूचना दी गई। इसके बाद निर्मल सिंह और शमशेर खान को गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुवार को कोर्ट में पेश कर दोनों को बेउर जेल भेज दिया गया।

शराब नहीं पीने की ली थी शपथ

बिहार में जब शराबबंदी हुई थी तो पुलिस के डीजीपी से लेकर सिपाही तक ने शराब नहीं पीने की शपथ ली थी। इस बीच पटना एसएसपी मनु महाराज ने भी कहा कि पुलिस वाले शराब से दूरी बनाएं। लेकिन इसके बाद भी पुलिस वाले शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं।

शराब के नशे में बिहार पुलिस मेन्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह और शमशेर खान द्वारा हंगामा करने की सूचना मिली थी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- डॉ। मोहम्मद शिब्ली नोमानी, डीएसपी, लॉ एंड ऑडर