बिगहियां रिश्तेदार के यहां होली खेलने जा रहे थे बाइक सवार, दो की हालत गंभीर

ALLAHABAD: रिश्तेदार के यहां बिगहियां होली खेलने जा रहे तीन युवकों की तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई। शुक्रवार दोपहर हुए इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर है। घटना सोरांव थाना क्षेत्र स्थित कमलानगर के पास की है।

बहरिया थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव निवासी सुरेन्द्र कुमार (27) दोस्त लल्लू (25) व नीरज (21) निवासी चैमलपुर के साथ शुक्रवार को बाइक से बिग¨हया स्थित रिश्तेदार के यहां होली खेलने जा रहा था। कमलानगर के पास तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में बाइक चालक सुरेन्द्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लल्लू व नीरज गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग तीनों को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने सुरेन्द्र कुमार को मृत घोषित कर दिया।

मोबाइल छीन विक्रम चालक फरार

धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर मोहल्ला निवासी वेद प्रकाश ने थाने में विक्रम चालक पर लूट का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि विक्रम जब कंधईपुर पहुंचा, तो उसने मौका देख मोबाइल छीना और फरार हो गया।

छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के पुराना कटरा निवासी एक महिला ने सादियाबाद निवासी असद के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि आरोपित उसकी भांजी को छेड़ता है और उसकी फोटो लोगों को दिखाकर बदनाम कर रहा है।