बाइक लिफ्टिंग गैंग मास्टर माइंड साथी सहित हुआ अरेस्ट

ट्रक में लाद रहे थे चोरी की बाइक, एक दर्जन बाइक बरामद

ALLAHABAD: जिस बाइक पर नजर पड़ जाती थी, उसे पलक झपकते ही उड़ा देता था। इस काम के लिए वह पूरी गैंग संचालित कर रहा था। चोरी की गई बाइक को औने पौने दाम में बेचकर मोटी कमाई कर रहा था। लेकिन मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की एक दर्जन बाइक बरामद कर ली है।

शहर से गांव तक नेटवर्क

सराय इनायत पुलिस मंगलवार को वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि कुछ लोग सहसों के निकट चोरी की मोटरसाइकिलें ट्रक में लाद रहे हैं। इस पर थानाध्यक्ष अमित कुमार पुलिस टीम के साथ बताए गए स्थल पर पहुंच गए और घेराबंदी शुरू कर दी। यह देख आरोपी वहां से भागने लगे। पुलिस ने जमखुरी निवासी राजेश कुमार विश्वकर्मा व उमसरिया निवासी राम कैलाश को अरेस्ट कर लिया। इस बीच इनके चार साथी भागने में सफल रहे। भागने वालों में सुधीर पटेल, जितेन्द्र कुमार पटेल, सूरज सोरांव क्षेत्र हैं। वहीं गोलू सराय इनायत का निवासी बताया गया। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि उनका नेटवर्क शहर से गांव तक फैला है।

जो पसंद आई वही उड़ा दी

पूछताछ में राजेश ने बताया कि वह अर्से से वाहन चोरी में लिप्त है। उसने कई बाइकें चोरी कर सस्ते दाम में बेचा है। जो बाइक उसे पसंद आती थी उसे पलक झपकते ही उड़ा देता था।

साथी है हार्डकोर क्रिमिनल

एसपी क्राइम रामाकांत प्रसाद ने बताया कि पुलिस आपरेशन के दौरान भागने में सफल गोलू गोलू एक हार्ड कोर क्रिमिनल है। वह पैसे लेकर लोगों की हत्या भी करता है। सुधीर पटेल साल से वांटेड है। गिरोह के सदस्य पचास से अधिक बाइक चोरी कर चुके हैं।