- पीवीएस से शॉपिंग करके लौट रही थी दो युवतियां

- बस स्टैंड के पास बदमाशों ने दिया लूटपाट को अंजाम

- हापुड़ अड्डे पर युवतियों ने बदमाशों को पहचाना

Meerut: सोहराब गेट बस स्टैंड के सामने दो युवतियों से बाइक सवार बदमाशों ने पर्स लूट लिया। खास बात यह रही कि हापुड़ बस स्टैंड के पास युवतियों ने आरोपियों को पहचान लिया और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला

सराय बहलीम की रहने वाली आयशा जॉब प्लेसमेंट में काम करती है। रविवार शाम को वह अपनी सहेली नावया के साथ पीवीएस में शॉपिंग करने के लिए गई थी। रविवार की रात करीब आठ बजे खरीदारी करने के बाद वह रिक्शा से घर जा रही थी। जैसे ही सोहराब गेट बस स्टैंड के पास पहुंची तो बिना नंबर प्लेट की बाइक पर दो बदमाश आए और पर्स लूटकर फरार हो गए। सूचना पर नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी। पीडि़ता के मुताबिक पर्स में फ्भ् हजार रुपये और दो एटीएम कार्ड थे जो बदमाश उड़ाकर ले गए।

पकड़े गए बदमाश

लूटपाट की घटना की जानकारी पुलिस को देने के बाद आयशा और नावया अपने घर जाने लगी जैसे ही हापुड़ अड्डे के पास पहुंची तो नावया ने आरोपी को पहचान लिया और शोर मचाकर पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। हालांकि आरोपियों के पास से न तो पर्स बरामद हो सका है न ही उसके अन्दर रखे पैसे और एटीएम कार्ड। आयशा का कहना है कि बाइक के पीछे बैठा बदमाश फरार हो गया। बाइक चलाने वाला लूटेरा वहीं है जो पुलिस कस्टडी में बैठा है। एसओ नौचंदी विनोद कुमार सिंह का कहना है कि पूछताछ चल रही है। आरोपी के पास से कुछ पैसे या सामान नहीं मिला है।