सीएचसी रानीगंज में कराया गया भर्ती, जांच करने पहुंचे एसडीएम व सीओ घटना से इलाके में सनसनी, हमलावरों की तलाश जारी

RANIGANJ : सब्जी खरीदने बाजार गए चौकीदार को बाइक सवार युवकों ने गोली मार दिया जिससे वे घायल हो गया। खबर जंगल में आग की तरह फैली और इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची रानीगंज पुलिस ने घायल चौकीदार को इलाज को सीएचसी रानीगंज में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया।

होमगार्ड का बेटा है चौकीदार

रानीगंज थाना क्षेत्र के बीजेमऊ गांव निवासी रामपाल धुरिया होमगार्ड का 20 वर्षीय बेटा सतीश कुमार धुरिया रानीगंज थाने में चौकीदार है। बुधवार को वह सब्जी लेने के लिए च्च्छीपुर बाजार गया था। वहां कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया। बात संभल जाने पर वह वहां से बाइक द्वारा साथियों के साथ भगवतगंज बाजार पहुंचा। जहां एक होटल के पास पहले से घात लगा कर खड़े कुछ युवकों ने चौकीदार सतीश कुमार के ऊपर तमंचे से फायर कर दिया।

घात लगा कर खड़े थे हमलावर

गोली उसके दाहिने पैर में लगी। हलमावर बाइक लेकर फरार हो गए। घटना शाम करीब 5:45 की है। सूचना पर रानीगंज एसओ लल्लन यादव व एसआइ सालिक राम पाठक, ममलेश्वर तिवारी, प्रकाश नारायण सहित पुलिस टीम घटना स्थल भगवतगंज बाजार पहुंची, और घायल को अस्पताल भिजवाया, जहां डाक्टर ने स्वरूप रानी इलाहाबाद के लिए रेफर किया। पुलिस आरोपियों की तलाश में देर रात तक छापेमारी करती रही। फिलहाल सूत्रों की मानें तो पहले भी दोनों पक्षों में वादविवाद हुआ था। उधर सूचना पर एसडीएम बृजेंद्र द्विवेदी व सीओ डीएल सुधीर भी पहुंचे।