- बाइकॉथन सीजन-6 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया है चालू

- शहर में खुले रजिस्ट्रेशन सेंटर्स के अलावा ऑनलाइन भी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

- प्रत्येक पार्टिसिपेंट्स को मिलेगा बाइकॉथन स्पेशल टीशर्ट-कैप और सर्टिफिकेट

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ: सात दिसम्बर की सुबह बनारस की सड़कों पर एक अजब नजारा होगा। हजारों साइकिलों पर सवार लोग उस रैली में एंजॉय करेंगे जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस मस्ती में भी एक बड़ा मैसेज होगा। साइकिल को लाइफ स्टाइल का हिस्सा बनाने के अवेयरनेस प्रोग्राम के तहत एक बार फिर आई नेक्स्ट हाजिर है अपने सिग्नेचर इवेंट बाइकॉथन के साथ। 7 दिसम्बर की सुबह बाइकॉथन की मेगा साइकिल रैली सिगरा स्टेडियम से आयोजित होगी।

आज ही कराइये रजिस्ट्रेशन

सनबीम एकेडमी प्रेजेंट्स बाइकॉथन सीजन-6 के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया स्टार्ट हो गयी है। यदि आपने अब तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया तो जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करा लीजिये। इस बार भी प्रत्येक रजिस्ट्रेशन कराने वाले पार्टिसिपेंट्स को मिलेगा एक बाइकॉथन स्पेशल टीशर्ट व कैप। इसके अलावा इवेंट के दिन रैली के बाद रिफ्रेशमेंट और बाद में पार्टिसिपेंशन सर्टिफिकेट भी मिलेगा। इससे भी खास बात ये होगी कि रजिस्ट्रेशन कराने वालों को लकी ड्रा के जरिये अट्रैक्टिव प्राइज भी दिये जाएंगे।

फिर देर किस बात की

सनबीम एकेडमी प्रेजेंट्स बाइकॉथन सीजन-6 के लिए शहर के सभी एरियाज में रजिस्ट्रेशन काउंटर्स बनाए गये हैं। आप अपने नजदीकी रजिस्ट्रेशन सेंटर पर पहुंच कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। आपको सिर्फ एक फोटोग्राफ साथ ले जाने की जरूरत है। जबकि यदि आप चाहें तो घर बैठे ऑनलाइन भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

बाइकॉथन कॉर्नर

इस बार आऊंगा पूरी तैयारी से

कोई भी ऐसा बाइकॉथन सीजन नहीं जिसमें मैंने पार्टिसिपेट नहीं किया। सच कहूं तो फ‌र्स्ट टाइम जब बाइकॉथन का आयोजन बनारस में हुआ, उसी वक्त में इसका मुरीद हो गया था। अब तो हर साल मुझे इस प्रोग्राम का इंतजार रहता है। पिछली बार मेरी साइकिल ने पूरी तरह साथ नहीं दिया। लेकिन इस बार मैं पूरी तैयारी के साथ आऊंगा। मेरे बहुत सारे फ्रेंड्स भी साथ आएंगे। ये वाकई लाजवाब प्रोग्राम है।

- मकसूद अहमद, स्टूडेंट