ALLAHABAD: शहर में अपराध की पराकाष्ठा पार कर चुके अपराधियों में पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं रहा. कर्नलगंज एरिया के संगम चौराहे पर बाइक सवारों ने एक दुकानदार को इस लिए गोली मार दी, क्योंकि वे उन्हें रंगदारी देने से इंकार कर दिया था. गोली लगने से दुकानदार जमीन पर गिर पड़ा. यह देख इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी दुकानदार को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया. घायल की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

एक बाइक पर थे दो हमलावर

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के सलोरी मोहल्ला निवासी पंकज मौर्य पुत्र छेदी लाल ने संगम चौराहे पर पान की दुकान खोल रखी है. रोज की तरह वह शुक्रवार को भी दुकान पर बैठा था. इस बीच एक बाइक पर सवार दो युवक दुकान पर पहुंचे और उससे रंगदारी मांगने लगे. रंगदारी देने से इंकार करने पर बाइक सवारों ने पंकज को गोली मार दी. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा. यह देख बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए. दहशतजदा आसपास के दुकानदारों ने घटना की जानकारी पंकज के परिवार और पुलिस कंट्रोल रूम को दी. कर्नलगंज इंस्पेक्टर मयफोर्स मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए घायल को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती करा दिए. देर शाम उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई.

वर्जन

तहरीर के आधार पर अंशू त्रिपाठी के खिलाफ रंगदारी मांगने व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पंकज और अंशू दोनों दोस्त हैं. फिलहाल घटना के पीछे वजह कुछ और है. जांच के बाद कारण स्पष्ट हो जाएगा.

सत्येन्द्र सिंह, इंस्पेक्टर कर्नलगंज