-होश आने से पहले ही एमजीएम हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया

-आरोपी की नहीं हो सकी पहचान

-कोबरा से चंद्रपुरा स्टेशन तक का रेल टिकट मिला

-100 अज्ञात लोगों के खिलाफ जुगसलाई थाने में मामला दर्ज

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: बाइक चोरी के आरोपी सैकड़ों लोगों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। घटना गुरुवार को जुगसलाई थाना क्षेत्र के वीर कुंअर सिंह चौक पास तकरीबन क्क्.फ्0 बजे की है। इसकी सूचना पाकर टाइगर मोबाइल के जवान वहां पहुंचे और आरोपी को एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां होश आने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। आरोपी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। क्00 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस पड़ताल कर रही है।

बाइक चोरी का आरोप

युवक पर शोरूम के बाहर से बाइक की चोरी करने का आरोप था। वह मुनका होंडा शोरूम कर्मी संतोष कुमार की बाइक चोरी कर ले जा रहा था। इसी दौरान कर्मी ने देख लिया और हल्ला करने लगा। इससे चौक पर भीड़ जमा हो गई। वहां जमा लोग आरोपी को पकड़ कर मारने लगे। घटना की सूचना पाकर टाइगर मोबाइल के जवान पहुंचे और भीड़ से छुड़ाते हुए एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचाया। बेहोशी की हालत में डॉक्टरों ने ट्रीटमेंट शुरू किया। उसे ऑक्सीजन दिया जा रहा था, लेकिन एडमिट होने के करीब एक घंटे के बाद आरोपी युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस को मृतक के पास से एक रेल का जेनरल टिकट मिला है। ख्भ् मई को टिकट कोबरा से चंद्रपुरा स्टेशन तक के लिए खरीदी गई थी।

कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को नहीं है। यदि वह बाइक चोरी कर रहा था, तो उसे पुलिस के हवाले करना था। जुगसलाई थाने में क्00 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पिटाई करनेवालों की पहचान की जा रही है।

-अशोक गिरि, जुगसलाई थाना प्रभारी