- केडी सिंह बाबू स्टेडियम में उदय भारत बैंड ने बांधा समां

LUCKNOW: गीत 'वंदे मातरम' के बोल सुनते ही दर्शकों ने भी हाथों को लहरा कर बैंड की धुन के साथ आवाजें मिलाने शुरू कर दीं। हाल यह था कि बैंड की धमाकेदार परफॉर्मेस को देखकर दर्शक वन्स मोर की डिमांड करते दिखाई पड़े। यह नजारा दिखा केडी सिंह बाबू स्टेडियम के मेन ग्राउंड पर। बाइकाथन में साइकिल चलाने के बाद जब पार्टीसिपेटर ग्राउंड में पहुंचे तो वह पर उदय भारत टीम की कल्चरल विंग ने अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से उनके दिलों में भरे जोश को दोगुना कर दिया।

तेरे नाम से जी लूं

यहां पर हजारों वॉट के म्यूजिक पर बजने वाले देश भक्ति के गानों ने समां बांध दिया। स्टेज पर मौजूद अनुराग श्रीवास्तव का आवाज का जादू आई नेक्स्ट बाइकाथन में हिस्सा लेने आए यंगस्टर्स के सिर चढ़कर बोला। ईशवर और अमन की अंगुलियां गिटार पर थिरक रही थी। ड्रम पर विनीत ने शानदार धुनें बजाई। टीम के मेम्बर्स ने आशुतोष सिंह, राधिका और नव्या मौजूद रहे। कार्यक्रम में सबसे पहले अनुराग ने 'तेरे नाम से जी लूंतेरी दीवानी' गाकर लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया। उदय भारत की टीम के सिद्धार्थ शुक्ला ने इस प्रोग्राम को कोआर्डीनेट किया। प्रोग्राम के अंत में जब नन्हीं डांसर सृष्टि ने 'हम इंडिया वाले' गीत पर परफार्म किया तो पब्लिक भी तालियां बजाती दिखाई पड़ी।

दांतों तले दबा ली अंगुली

इनके स्टंटर्स के कारनामों को जिस किसी ने देखा, हैरत में पड़ गया। लोग दांतों तले अंगुलिया दबाने को मजबूर हो गए। एक से बढ़कर एक रोमांचकारी स्टंट। कोई चलती साइकिल के ऊपर खड़ा था तो किसी ने साइकिल एक पहिये पर दौड़ा दी। हैंडिल पर टिक कर और सीट पर उल्टा बैठकर भी लोगों ने साइकिल चलाई। स्टंटर्स परफॉर्म करते रहे और दर्शक उनका उत्साह बढ़ाने के लिए तालियां बजाते रहे। स्टंटर्स ने अपनी परफार्मेस आई नेक्स्ट की साइकिल रैली से पहले ही शुरू कर दी। इनके हैरतअंगेज कारनामे देखकर हर तरफ से वंस मोर की आवाजें आ रही थी। स्टंटर्स आयुष गुप्ता ने बताया कि दर्शकों को देखकर हमारे साथियों का भी उत्साह बढ़ गया था। टीम में मो। शानू, देवांक, अंकित गुप्ता, फराज, फहाद शेख और विजय मौजूद थे।