- बाइकॉथन सीजन सेवन में पार्टीसिपेट करने के लिए उमड़ने जोश में हैं बरेलियंस

- रजिस्ट्रेशन काउंटर्स के अलावा ऑनलाइन भी आप करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

<- बाइकॉथन सीजन सेवन में पार्टीसिपेट करने के लिए उमड़ने जोश में हैं बरेलियंस

- रजिस्ट्रेशन काउंटर्स के अलावा ऑनलाइन भी आप करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

BAREILLY:

BAREILLY:

अगर आपने अभी तक फन फिटनेस और फुल टू मस्ती के लिए इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी प्रेजेंट आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन सेवन के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है, तो जल्दी कीजिए क्योंकि अब आपके पास शहर को हेल्दी मेसेज देने के लिए केवल तीन दिन बचे हैं। बता दें कि बाइकॉथन सीजन सेवन के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। विभिन्न काउंटर्स पर पहुंचकर बरेलियंस फिटनेस का मैसेज देने के साथ ही फन ऑन व्हील करने के लिए इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। तो फिर आप सोचिए मत, तैयार हो जाइए, कहीं आप इस मूमेंट को एंज्वॉय करने से पीछे ना रह जाएं।

अट्रैक्टिव प्राइजेज

सभी पार्टीसिपेंट को रैली में पार्ट लेने के लिए सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे। साथ ही लकी ड्रॉ के विनर्स को बेहतरीन प्राइज रिस्ट वॉच, ब्रांडेड टीशर्ट व अन्य अट्रैक्टिव प्राइज जीतने का मौका मिलेगा। इसके लिए <अगर आपने अभी तक फन फिटनेस और फुल टू मस्ती के लिए इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी प्रेजेंट आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन सेवन के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है, तो जल्दी कीजिए क्योंकि अब आपके पास शहर को हेल्दी मेसेज देने के लिए केवल तीन दिन बचे हैं। बता दें कि बाइकॉथन सीजन सेवन के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। विभिन्न काउंटर्स पर पहुंचकर बरेलियंस फिटनेस का मैसेज देने के साथ ही फन ऑन व्हील करने के लिए इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। तो फिर आप सोचिए मत, तैयार हो जाइए, कहीं आप इस मूमेंट को एंज्वॉय करने से पीछे ना रह जाएं।

अट्रैक्टिव प्राइजेज

सभी पार्टीसिपेंट को रैली में पार्ट लेने के लिए सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे। साथ ही लकी ड्रॉ के विनर्स को बेहतरीन प्राइज रिस्ट वॉच, ब्रांडेड टीशर्ट व अन्य अट्रैक्टिव प्राइज जीतने का मौका मिलेगा। इसके लिए www.inextlive.com/bikethonwww.inextlive.com/bikethon पर रजिस्टर कर सकते हैं। इस साइट पर क्लिक कर आप अपना रजिस्ट्रेशन बाइकॉथन सीजन सेवन के लिए करा सकते हैं। स्टेडियम में सजे मंच पर आयोजित होने वाली लाइव परफार्मेस और रजिस्ट्रेशन से संबंधित जानकारी हासिल करने के लिए 7ब्क्70फ्भ्ब्म्म् पर कॉन्टैक्ट कर सकते हैं। लाइव परफॉर्मेस और रजिस्ट्रेशन के लिए सिविल लाइंस दैनिक जागरण स्थित आई नेक्स्ट कार्यालय में भी संपर्क कर सकते हैं।

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से फ्लैग ऑफ

ख्9 नवंबर को ऑर्गनाइज होने वाली बाइकॉथन रैली की शुरुआत सुबह 8 बजे मॉडल टाउन स्थित डोरीलाल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम से होगी। जिसमें करीब क्0 किमी। का सफर आप तय करेंगे। बाइकॉथन में पार्टीसिपेट करने वाले पार्टीसिपेंट्स यह समझ लें कि यह एक रैली है। इसमें हार और जीत कोई मायने नहीं रखती। सारा खेल सिर्फ रैली में शामिल होकर शहर को हेल्दी मैसेज देने का है। लकी ड्रॉ और कॉम्पिटीशन विनर्स के नाम पूरी रैली खत्म होने के बाद कलेक्ट किए गए कूपन से निकाले जाएंगे। इसलिए जीतने की होड़ में फार्राटा भरने के बजाय आराम से साइकलिंग का मजा लेते हुए रैली को कंपलीट कीजिए।