- शहर में अलग-अलग स्थानों पर धूमधाम से मनाया गया प्रधानमंत्री का जन्मदिवस

ALLAHABAD: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन शनिवार को शहर में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर भाजपा महानगर की ओर से शिवरक्षा द्विवेदी के नेतृत्व में बालसन चौराहे स्थित पंडित दीनदयाल की मूर्ति पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। कार्यकर्ताओं में पप्पू पांडेय, सतीश विश्वकर्मा, भानू सिंह आदि ने मिठाई बांटकर प्रधानमंत्री के दीर्घायु की कामना की। इसी क्रम में गंगा तट पर भाजपाईयों ने जिलाध्यक्ष अवधेश गुप्ता के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया। सृजन हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया। डॉ। नरेंद्र सिंह गौर, डॉ। कमला सिंह, शशि वाष्र्णेय, पदुम जायसवाल, डॉ। सबिता अग्रवाल, बीना केसरवानी, पुष्पा स्वरूप, मीना अग्रवाल आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

हवन पूजन का किया आयोजन

पीएम के 66वें जन्मदिन पर आदिशक्ति ज्योतिष अनुसंधान समिति की ओर से दीर्घायु की कामना के साथ हवन पूजन का आयोजन किया गया। इस मौके पर शहर दक्षिणी के भाजपा नेता रामानंद शुक्ला, अभिषेक शुक्ला, अखिलेश शुक्ला आदि उपस्थित रहे। मां माधुरी वेलफेयर फाउंडेशन एवं तकनीकी एवं औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में बैहराना, तुलाराम बाग और सोहबतियाबाग में सफाई अभियान चलाया गया। इस मौके पर नरेंद्र मोदी एप्प भी डाउनलोड कराया गया। कार्यक्रम में फाउंडेशन के अध्यक्ष देवाशीष श्रीवास्तव, सुशील तिवारी, पंकज जौहरी, मुकेश कुमार, दीपक आदि उपस्थित रहे।

कांग्रेस ने मनाया झूठा दिवस

उधर, अखिल भारतीय युवक कांग्रेस ने बालसन चौराहे पर गांधी प्रतिमा के सामने शनिवार को झूठा दिवस का आयोजन किया। विवि पूर्व मंत्री और प्रदेश महासचिव देवमणि मिश्र ने कहा कि मोदी को देश का प्रधानमंत्री होना दुर्भाग्यपूर्ण बताया। इस मौके पर विवेक उपाध्याय, पंकज मिश्रा, शशांक शर्मा, दीपक, प्रशांत, कोमलाक्ष, अभिषेक आदि मौजूद रहे।