RANCHI: चेतन देवराज तकनीकी संस्थान क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में रविवार को बीआइटी मेसरा का सामना निफ्ट हटिया से होगा। शनिवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में बीआइटी ने शिवपुर को ब्ब् रनों से तथा दूसरे सेमीफाइनल में निफ्ट ने आरटीसी को फ्9 रनों से पराजित कर दिया। इसके साथ ही दोनों की एंट्री फाइनल में हो गई।

ब्ब् रन से हारा शिवपुर

बीआइटी की टीम ने पहले खेलते हुए ख्0 ओवरों में छह विकेट पर क्ब्फ् रनों का स्कोर खड़ा किया। आदित्य ने फ्भ्, आदर्श ने फ्ब् व शुभम ने ख्क् रनों की पारी खेली। शिवपुर की ओर से आदित्य ने तीन विकेट लिये। जवाब में आइआइइएसटी शिवपुर निर्धारित ओवरों में नौ विकेट पर 99 रन ही बना सकी। आदित्य ने फ्म् व रंथीम ने क्8 रन बनाए। बीआइटी की ओर से अंकित ने चार व रित्विक ने एक विकेट लिया।

फ्9 रनों से आरटीसी की हार

पहले खेलते हुए निफ्ट की टीम ने निर्धारित ओवरों में छह विकेट पर क्फ्7 रनों का स्कोर खड़ा किया। प्रकाश कुमार ने भ्भ्, शिवा राज ने फ्भ् रनों की पारी खेली। आरटीसी की ओर से इकबाल ने दो विकेट लिये। जवाब में आरटीसी की टीम निर्धारित ओवरों में पांच विकेट पर 98 रन ही बना सकी। विकास ने ब्क् व मनोज ने ख्ब् रन बनाए। निफ्ट की ओर से दीपक व रोशन ने एक-एक विकेट लिये।