- भाजपा मय दिखा प्रशासन का होली मिलन समारोह, विपक्ष रहा नदारद

- कलक्ट्रेट में जिला प्रशासन की ओर से आयोजित किया गया था होली मिलन समारोह

Meerut: जिला प्रशासन की ओर आयोजित होली मिलन समारोह गुरुवार को पूरी तरह से भाजपाई रंग में रंगा दिखाई दिया। कलेक्ट्रेट में भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक और अन्य नेताओं का ही बोलबाला रहा। अन्य पार्टी के इक्का-दुक्का नेता ही पहुंचे। जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान और शाहिद मंजूर के बेटे नवाजिश शाहिद जरूर समारोह में कुछ देर के लिए पहुंचे।

संयुक्त अभिनंदन

कलक्ट्रेट में आयोजित होली मिलन समारोह की अगवानी डीएम बी। चंद्रकला और एसएसपी जे रविंद्र गौड ने संयुक्त रूप से की। इस दौरानशहर के खास लोगों को आमंत्रित किया गया था। जिसमें राजनेता से लेकर विभिन्न सामाजिक संगठन और ग्राम प्रधान तक शामिल हुए। समारोह में सभी गले मिलकर होली की बधाई दी। उसके बाद पीछे प्रांगण में जलपान की व्यवस्था की गई थी।

विपक्ष ने बनाई दूरी

होली मिलन समारोह में आमंत्रित होने के बाद भी सिर्फ भाजपा के नेता और नवनिर्वाचित विधायकों ने ही शिरकत की, जबकि सपा और बसपा के नेता समारोह से दूर ही रहे। पूरे कार्यक्रम में कोई बसपाई नजर तक नहीं आया। हां सपा के नवाजिश और जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान की जरूर दिखाई पड़े।

ये रहे मौजूद

नवनिर्वाचित विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल, सोमेंद्र तोमर, दिनेश खटीक, सत्यवीर त्यागी, जितेन्द्र सतवई महापौर हरिकांत अहलुवालिया, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी, एडीएम ई दिनेश चंद्र एडीएम वित्त गौरव वर्मा, पुलिस अधीक्षक नगर आलोक प्रियदर्शी, एसपी रूरल श्रवण कुमार आदि मौजूद रहे।

----