-बड़ा बेटा तेजप्रताप ने किया महुआ से नॉमिनेशन, लालू के साथ बेटों ने भी भाजपा पर साधा निशाना

-लालू ने कहा हम गो पालकर है पांच सौ गये है भाजपा बयान तोड़ मोड़ कर पेश कर रही

-सोनिया के साथ मंच साझा करने पर भड़के बोले सब लोग एकसाथ नहीं घूम सकते

PATNA (5 Oct): लालू के दूसरे बेटे तेजप्रताप यादव ने भी मंडे को महुआ विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन भर दिया। आरजेडी सुप्रीमो और तेजस्वी यादव भी साथ में थे। इस दौरान गांधी मैदान में हुई सभा में लालू के साथ उनके बेटे भी भाजपा और पीएम नरेन्द्र मोदी पर जमकर बरसे। लालू ने जहां उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का आरोप भाजपा पर लगाया वहीं नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आरक्षण के मुद्दे पर बीजेपी फंस गई है ऐसे में वह उनके बयान को तोड़ मरोड़ रही है। बीजेपी ने जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया। वहीं बीजेपी बीफ वाले बयान पर कहा कि मैनें कब कहा गौ मांस खाने की बात दिखाओ हमको। काटजू ने कहा मैं खाता हूं। कौन खाता है मुझे क्या मतलब। आगे लालू ने कहा कि फिल्मी कलाकार और बीजेपी के राज्यमंत्री ने कहा मैं खाता हूं बीफ। उन्होंने यह भी कहा कि वह गो पालक हैं और पांच सौ गायें हैं मेरे पास।

सोनिया के साथ मंच साझा पर भड़के

दूसरी ओर लालू, सोनिया के साथ मंच साझा करने के सवाल पर भड़के और कहा कि सब लोग एक साथ ही घूम नहीं सकते। लालू ने कहा कोई लड़ाई नहीं है। बीजेपी अब बचने वाली नहीं है। लालू ने यह भी कहा कि दादरी वाली घटना पर पीएम मोदी चुप है इसलिये धृतराष्ट्र वाला टवीट किया था।

तेजस्वी ने भी मोदी पर निशाना साधा

इस मौके पर लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हर हर मोदी घर घर मोदी नहीं बल्कि बड़ बड़ मोदी गड़बड़ मोदी। साथ ही यह भी कहा कि आरजेडी ने सिर्फ तेज प्रताप और तेजस्वी को नहीं बल्कि ब्फ् युवाओं को टिकट दिया है। तेजप्रताप ने कहा कि महुआ की सड़कों पर बड़े बड़े गढ़ढे है इन्हें वह खुद खड़ा होकर बनवायेगें।