- सोशल साइट्स पर भाजपा समर्थकों ने जमकर मनाई होली, एक से बढ़कर एक चुटकुलों से हुई हारने वाली पार्टियों की खिंचाई

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

यूपी में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला तो समर्थकों की होली शनिवार को ही हो गई। सड़कों से लेकर गलियों और मुहल्लों तक हर ओर जमकर होली का जश्न देखने को मिला। इस हुड़दंग के साथ समर्थकों ने सोशल मीडिया पर भी अपनी मौजूदगी बनाई रखी।

FB से वाट्सअप तक

शनिवार की सुबह काउंटिंग शुरू होने के साथ ही फेसबुक पेज पर रुझानों के आने के साथ ही समर्थक अपनी अपनी पार्टी की सरकार बनाने में जुटे थे। हालांकि समय बीतने के साथ साथ जैसे ही रुझान बीजेपी के पक्ष में जाते दिखे बाकि दल के लोग तो ठंडे पड़ गए लेकिन बीजेपी समर्थक देर रात तक चपे रहे। हालात ये हुआ कि फेसबुक पर हर पोस्ट चुनावी नतीजों के बाद के रियेक्शन से ही पटा रहा। वहीं वाट्सअप ग्रुप से लेकर पर्सनल तक लोग एक दूसरे को जीत की बधाई तो देते ही रहे साथ में सपा कांग्रेस गठबंधन, बसपा और दूसरे दलों पर होली के व्यंग्यात्मक चुटकुले छोड़ते रहे।

PM मोदी ने भी दिया धन्यवाद

सोशल मीडिया पर जीत का जश्न मनाने में जुटे समर्थकों को तब और बल मिला जब पीएम मोदी ने भाजपा की जीत के लिए अपने टिवट्र पर काशी के लोगों को धन्यवाद देते हुए सभी को नमन किया। पीएम ने अपने टिवट्र पर लिखा काशी के सांसद के रुप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं अभिभूत हूं। काशी के लोगों को शत-शत नमन।