-तांत्रिक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट, आरोपी दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BAREILLY: तांत्रिक दोस्त ने जब पत्‍‌नी की आबरू पर हाथ डाला तो दोस्त का खून खौल उठा। गुस्से में उसने तांत्रिक का चाकू से गला काट दिया। तांत्रिक को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं पुलिस ने तांत्रिक के पिता की तहरीर पर आरोपी दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में तांत्रिक के खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है। नौ वर्ष से दोस्त बने तांत्रिक ने दोस्त की पत्‍‌नी को तंत्र-मंत्र का डर दिखाकर अपने झांसे में फंसाया था।

बीमारी का बहाना बनाकर फंसाया

रामलीला गौटिया प्रेमनगर निवासी एक युवक रिकवरी एजेंट हैं। उसने ढाई वर्ष पहले मोहल्ले की युवती से लव मैरिज की थी। उसकी दो वर्ष की बेटी भी है। युवक के मुताबिक उसकी 9 वर्ष से बसंत विहार निवासी प्रेमपाल से दोस्ती है। प्रेमपाल झाड़-फूंक का काम करता है। उसने मोहल्ले की कई महिलाओं को भी झाड़-फूंक के जरिए ठीक किया था। करीब 6 महीने पहले युवक की पत्‍‌नी बीमार हो गई, तो उसने झाड़ फूंक की तो पत्‍‌नी सही हो गई। उसके बाद तांत्रिक ने युवक की पत्‍‌नी से कहा कि उसके पति पर विपदा आने वाली है। इसके लिए उसे तंत्र-मंत्र करना होगा। पत्‍‌नी ने उसकी बातों में आकर उसकी बात मान ली और दोस्त पर भी कोई विपदा नहीं आयी। उसके बाद तांत्रिक ने परीक्षा देने की बात कही।

परीक्षा से गुजरना होगा

उसने दोस्त की पत्नी से कहा कि उसे एक तांत्रिक परीक्षा से गुजरना होगा। जिसे तन-मन और धन कहते हैं। एजेंट ने बताया कि उसने उसकी पत्नी को वश में कर लिया और तन की परीक्षा के नाम पर गलत काम किया। इस दौरान उसने पत्नी से वादा किया था कि यह बात सिर्फ दो लोगों के बीच रहेगी। यही नहीं उसके बाद तांत्रिक ने इस बारे में दोस्तों को बता दिया, जिससे युवक का मजाक बनाया गया। उसने तांत्रिक को समझाया लेकिन वह नहीं माना। चार दिन पहले उसने फिर से उसकी युवक की पत्‍‌नी को युवक की मौत का डर दिखाकर अपने झांसे में ले लिया। सैटरडे रात वह फिर से उसके घर पहुंचा और पत्‍‌नी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगा। इसी दौरान युवक पहुंच गया तो उसने विरोध किया। विरोध करने पर तांत्रिक ने मारपीट शुरू की तो उसने चाकू से गला काट दिया। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

मासूम बेटी पिता से मिलने पहुंची

गला काटने के बाद युवक खुद ही प्रेमनगर थाने पहुंच गया और गला काटने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे थाने में बैठा लिया। कुछ देर बाद तांत्रिक के परिजन भी थाने पहुंचे। उसके पिता गंगाराम ने तहरीर दी। पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। तांत्रिक के पिता का आरोप है कि युवक ने उसे अपने घर मिलने बुलाया और फिर बहाने से गला काट दिया। संडे को युवक की पत्‍‌नी मासूम बच्ची के साथ पहुंची। वह तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है। यहीं नहीं युवक की बेटी बार-बार पापा से मिलने के लिए कह रही थी। वह हवालात के बाहर खड़ी होकर पापा से मिलने की जिद कर रही थी।

घायल का आरोप था कि घर बुलाकर आरोपी एजेंट ने चाकू से वार किया था। दोनों आपस में दोस्त हैं। मामले की जांच की जा रही है।

धर्मेद्र गुप्ता, इंस्पेक्टर प्रेमनगर