कैंट एरिया में सीरियल ब्लास्ट से सहम गए लोग

अपनी-अपनी तरह से लगा रहे धमाके के कयास

आगरा। छावनी एरिया में सिलसिलेवार धमाकों ने आसपास के इलाके के साथ पब्लिक को भी झकझोर कर रख दिया है। मीडिया में लगातार आ रहीं आतंकी धमकियों की खबरों के बाद हुए धमाकों से लोग दहशत में आ गए हैं। इधर, धमाके के बाद लोग अपने-अपने तरह के कयास लगा रहे हैं। उनका मानना है कि ये कोई प्री-प्लान साजिश है।

सुतली और बजरी बढ़ा रही संदेह

अशोक प्राइवेट कंपनी में प्लंबर का काम करते हैं। इनकी छत पर मिली सुतली और बजरी को देखकर आतिशबाजी के बम की आशंका व्यक्त की गई, लेकिन लोगों का कहना था कि आतिशबाजी के धमाके से एक साथ पांच टिनशेड का टुकड़ा उड़ जाना बड़ी बात है। ट्रैक्टर वाले धमाके में टायर फटने की संभावना जताई गई, लेकिन मजदूर दीपक का कहना था कि टायर फटने का धमाका इतनी तेज नहीं होता और धुआं इतना नहीं उठता। धमाका किसी और वस्तु का था। जिस पर टायर चढ़ गया। धमाका हुआ और टायर फट गया। राहुल का भी यही कहना था कि कई बार टायर फटे हैं, लेकिन धुआं कभी नहीं देखा।

दहशत में आए क्षेत्रीय वाशिंदे

अशोक के बराबर से रहने वाली अंसारा ने बताया कि छत वाले कमरे में उसका पति व बच्चे सो रहे थे। अंसारा बाथरूम में थी। धमाका होते ही अंसारा ने अपने परिवार को बाहर निकाला। उसे आशंका थी कहीं उनके मकान पर भी धमाका न हो जाए। धमाके साथ ही उसके घर के बर्तन भी गिर गए। बराबर से गुड्डू का मकान है। गुड्डू भी परिवार के साथ घर में थी धमाके से उसका परिवार दहशत में आ गया।