>RANCHI: शुक्रवार की सुबह नगड़ी थाना पुलिस ने भ्भ् वर्षीया शिक्षिका पुष्पा कमल का शव धुर्वा डैम से बरामद किया है। परिजनों ने आशंका जताई है कि उनकी हत्या कर शव को डैम में फेंक दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। घटनास्थल से शिक्षिका का शॉल और पानी का बोतल बरामद किया गया है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, शिक्षिका पुष्पा कमल अपने पति धर्मा सिंह और छोटे बेटे रविकांत के साथ रातू थाना कैंपस के पीछे किराए के मकान में रहती थीं। वह राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय कुदलौंग, नगड़ी में प्राइमरी टीचर के पोस्ट पर कार्यरत थीं। मूल रूप से वह इटकी के लोथो गांव की रहनेवाली थीे। परिजनों ने बताया कि पुष्पा कमल की ड्यूटी महारानी प्रेम मंजरी हाई स्कूल में लगी थी। गुरुवार की सुबह वह नौ बजे ही घर से निकल चुकी थीं। परीक्षा समाप्त होने के बाद भी देर शाम तक घर वह नहीं लौटीं। शाम में ग्रामीणों ने नगड़ी थाना पुलिस को इन्फार्म किया कि एक महिला का शव फाटक में अटका पड़ा है। पुलिस फाटक पर गई, लेकिन शव नहीं निकाला जा सका। शुक्रवार की सुबह पुलिस दोबारा घटनास्थल पर गई और शव को बाहर निकाली।

नगड़ी थानेदार अजय कुमार सिंह के मुताबिक, परिजनों ने पुलिस को यह भी जानकारी दी है कि महिला कहीं से लोन ली हुई थी। इस मामले को लेकर वह काफी परेशान रहती थी। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर मामले की छानबीन कर रही है।

क्या कहती है पुलिस

- चश्मदीद के मुताबिक, शिक्षिका डैम के किनारे घूम रही थी

- डैम के किनारे रेलिंग नहीं लगा हुआ था

- महिला लोन ली हुई थी, इस वजह से तनाव में रहती थी

क्या कहते हैं परिजन

- महिला के डूबने की कोई वजह नहीं थी

- घटनास्थल से उसका बैग गायब है, तो सवाल उठता है कि उसे कौन ले गया?