-नारामऊ चुंगी पर बोलेरो और पिकअप की, बाबा-नातिन व क्लीनर की मौत, तीन घायल

-रांग साइड से आ रही थी पिकअप, बोलेरो सामने आने पर नहीं कर पाया कंट्रोल

KANPUR : बिठूर में शुक्रवार को नारामऊ चुंगी पर तेज रफ्तार पिकअप ने बोलेरो में टक्कर मार दी। जिससे बोलेरो सवार बुजुर्ग और उनकी नातिन की मौत हो गई, जबकि बेटे समेत तीन लोग घायल हो गए। पिकअप पलटने से क्लीनर की भी मौत हो गई। जिसे देख पिकअप का ड्राइवर वहां से भाग गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर इलाकाई लोगों की मदद से घायलों को गाड़ी से निकालकर हैलट भेजा और शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया।

चेकअप कराकर घर जा रहे थे

उन्नाव के संडीला रोड पर तिरवा में रहने वाले भीम (62) किसान थे। उनके परिवार में बेटा विनोद, बहु सरला, दो नाती और एक नातिन है। भीम अल्सर रोग से ग्रसित थे। उनका रीजेंसी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। वो शुक्रवार को बेटे विनोद, उसके साले नीरू (20) और नातिन माला (11) के साथ बोलेरो कार बुक करके हॉस्पिटल आए थे। ड्राइवर अखिलेश कार चला रहा था। वे डॉक्टर को चेकअप कराने के बाद चौबेपुर से बंदीमाता रोड के रास्ते से उन्नाव जा रहे थे।

गाड़ी छोड़कर भागा ड्राइवर

नारामऊ चुंगी के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने बोलेरो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि भीम और उनकी नातिन माला की मौके पर मौत हो गई, जबकि विनोद, उसका साला नीरू और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर, पिकअप भी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें क्लीनर दीपक (25) की मौत हो गई। हालांकि पिकअप के ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ। वो हादसे को देख वहां से भाग गया। हादसे को देख वहां पर राहगीर और इलाकाई लोगों का जमावड़ा लग गया। वे पुलिस को सूचना देकर घायलों को बाहर निकालने की कोशिश करने लगे। इसी बीच बिठूर इंस्पेक्टर संजय मिश्रा फोर्स समेत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायलों को गाड़ी से निकालकर हास्पिटल और शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। उन्होंने बताया कि पिकअप ड्राइवर की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बिगड़ गया बैलेंस

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोलेरो तो अपनी साइड पर आ रही थी, लेकिन पिकअप रांग साइड से आ रहा था। पिकअप तेज स्पीड में था कि अचानक सामने बोलेरो आने से ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया। बोलेरो के ड्राइवर ने गाड़ी को साइड में करके हादसे से बचने की कोशिश की, लेकिन पिकअप का ड्राइवर गाड़ी संभाल नहीं पाया और बोलेरो में सीधी टक्कर मार दी।

शीशा तोड़कर रोड पर गिरे भीम

बोलेरो और पिकअप की भिड़ंत जबरदस्त थी कि बोलेरो सवार भीम गाड़ी का शीशा तोड़ते हुए रोड पर गिर गए थे। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। घायल विनोद के मुताबिक उनके पिता ड्राइवर के बगल वाली सीट में बैठे थे। उनकी गाड़ी तो नार्मल स्पीड में चल रही थी, लेकिन पिकअप की स्पीड ज्यादा थी। तभी पिकअप की टक्कर से उनके पिता शीशा तोड़ते हुए रोड पर गिर गए थे।

.तो बच सकती थी क्लीनर की जान

पिकअप बोलेरो से टकराते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई थी। जिसमें क्लीनर दीपक फंसकर घायल हो गया था। वो उस समय जिन्दा था। जिसे देखने के बाद भी ड्राइवर उसको उसी हालत में छोड़कर भाग गया। वो तड़पता रहा। करीब 20 मिनट बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दीपक को बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। इलाकाई लोगों के मुताबिक अगर दीपक को तुरन्त बाहर निकाल लिया जाता तो उसकी जान बच सकती थी।