'पद्मावत' के साथ नहीं रिलीज होगी 'पैड मैन', ये है नई तारीख

By: Mukul Kumar | Publish Date: Fri 19-Jan-2018 07:06:54
A- A+
'पद्मावत' के साथ नहीं रिलीज होगी 'पैड मैन', ये है नई तारीख
बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैड मैन' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के चलते अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'पैड मैन' की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी है। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म अब तय समय से एक हफ्ते बाद रिलीज होगी।

अक्षय ने बढ़ाई फिल्म की रिलीजिंग डेट
दरअसल, अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों को बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म 'पैड मैन' अब 26 जनवरी को नहीं बल्कि सिनेमाघरों में अब अगले महीने यानी 9 फरवरी को रिलीज होगी। मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने बताया कि 'पद्मावती एक बड़ी बजट की फिल्म होने के साथ लंबे समय से विवादों में फंसी है, इसलिए इसका पहले रिलीज होना जरूरी है, अब हमारी फिल्म 'पैड मैन' 9 फरवरी को रिलीज होगी।

इसपर आधारित यह फिल्म  
बता दें कि यह फिल्म सैनिटरी पैड्स को लेकर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना की किताब द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद के एक चैप्टर पर आधारित है और ये एक सच्ची कहानी है। इस फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी।

अय्यारी के साथ रिलीज होगी फिल्म
पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ की जाने वाली थी, फिर उसे एक दिन पीछे किया गया। लेकिन अब यह फिल्म 'अय्यारी' के साथ यानी 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इसका मतलब है कि अब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' का रास्ता बिलकुल साफ़ है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk