- मकान को किया टारगेट, बम के छर्रे से दरवाजा क्षतिग्रस्त

- घर वाले दहशत में, समझ ही नहीं आ रहा क्यों हुआ हमला

ALLAHABAD: राजरूपपुर एरिया स्थित जयरामपुर मोहल्ले में आधी रात के बाद हुई बमबाजी ने लोगों की नींद उड़ा दी। बम एक मकान को टारगेट कर फेंका गया। बमबाजी से दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया। खास बात यह है कि घर वाले यह बता ही नहीं पा रहे हैं कि उनके घर को क्यों निशाना बनाया गया। सूचना पर पहुंची धूमनगंज पुलिस पूछताछ में जुटी रही।

हमले से दरवाजा क्षतिग्रस्त

कैलाशचंद का जयरामपुर में अपना मकान है। वह यहां पूरी फैमिली के साथ रहते हैं। कैलाश के छोटे बेटे शुभम कुमार ने बताया कि ट्यूजडे की रात फैमिली के सभी मेंबर भोजन करने के बाद सोने चले गए। करीब फ् बजे के आस पास अचानक जबरदस्त धमाके से सभी की नींद खुल गई। घर की छत से जाकर देखा, तो किसी ने हमारे घर पर हमला किया था। बम के छर्रे से घर के दरवाजे में छेद हो गया था। बमबाजी की इस घटना के बाद मोहल्ले वाले भी दहशत में आ गए। तुरंत धूमनगंज पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को मौके से लोहे के रिपिट मिले हैं।

हमारी तो किसी से लड़ाई नहीं

पुलिस ने घर वालों से हमले का कारण जानना चाहा तो घर वालों ने कहा हमारी तो किसी से लड़ाई ही नहीं है। हमारे घर पर क्यों बम फोड़ा गया इससे हम खुद भी हैरान है। घर वालों के इस जवाब ने पुलिस को भी सोचने पर विवश कर दिया। बहरहाल पुलिस हमले की जांच कर रही है।