GORAKHPUR: डीडीयूजीयू छात्रसंघ महामंत्री कार्यालय पर गुरुवार को हंगामा खड़ा हो गया। 2 घंटे तक कमरे में एक लड़का-लंडकी बंद रहे। कमरे में उनके होने की सूचना जब चीफ प्राक्टर और पुलिस के पास पहुंची तो मामला शांत होने के बजाय कैंट थाने तक पहुंच गया।

सिक्योरिटी गार्ड ने दी सूचना

डीडीयूजीयू छात्रसंघ कायार्लय पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने चीफ प्राक्टर को फोन कर बताया कि महामंत्री ऋचा चौधरी के कार्यालय में कुंडी बंद कर एक लड़का और लड़की पिछले दो घंटे से हैं। बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई रिस्पांस नहीं आ रहा है। सूचना पर पहुंचे चीफ प्राक्टर प्रो। सतीश चंद्र पांडेय यूनिवर्सिटी चौकी इंचार्ज के साथ महामंत्री कार्यालय पहुंचे। वह करीब 15 मिनट तक महामंत्री कार्यालय का दरवाजा खटखटाते रहे लेकिन कोई नहीं निकला। काफी जद्दोजहद के बाद भीतर से कुंडी बंद किए एक लड़के ने दरवाजा खोला, तो काफी देर बाद बाथरूम से एक लड़की निकली।

यूनिवर्सिटी की निकली छात्रा

चीफ प्राक्टर और यूनिवर्सिटी चौकी इंचार्ज के पूछताछ में पता चला कि लड़की यूनिवर्सिटी की छात्रा है जबकि लड़का बाहरी। इसी बीच मौके पर महामंत्री ऋचा चौधरी भी पहुंच गई। महामंत्री ने बताया कि छात्रा उसकी बैचमेट है। उसकी परमिशन से वह कार्यालय में थी। वह महारानी लक्ष्मी बाई ग‌र्ल्स हॉस्टल में रहती है। वह भोजन करने के लिए कार्यालय का इस्तेमाल कर रहे थे लेकिन छात्रा और उस लड़के के घंटों कार्यालय में खुद को बंद रखने के मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्रा और उस लड़के से पूछताछ के लिए कैंट पुलिस ने दोनों को थाने ले गई जहां घंटों पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।