- गगहा एरिया के टेकुआ चौराहे पर हादसे का शिकार हुआ भाई

- गुस्साई पब्लिक ने लगाया जाम, ढाई घंटे ठप रहा यातायात

GORAKHPUR: गगहा एरिया के टेकुआ चौराहे पर सेटर्डे मार्निग तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मासूम घायल हो गया। वह अपनी बड़ी बहन के साथ साइकिल पर बैठकर स्कूल जा रहा था। ट्रैक्टर- ट्राली की ठोकर से बहन खेत में जा गिरी। पहियों के नीचे दबने से भाई की हालत नाजुक हो गई। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घायल बालक को अस्पताल पहुंचाने के लिए बहन गुहार लगाती रही। लेकिन उसकी फरियाद किसी ने नहीं सुनी। पीएचसी डॉक्टरों की गैर मौजूदगी में कंपाउंडर ने प्राथमिक उपचार किया। लेकिन बालक की जान नहीं बचाई जा सकी।

हिम्मत दिखाकर रोका टेंपो, पर नहीं बचा सकी जान

गगहा एरिया के डेमुसा निवासी राजेश कुमार का आठ साल का बेटा बादल कक्षा दो और बेटी पिंकी सातवीं में पढ़ती है। सेटर्डे मार्निग करीब सात बजे वह साइकिल से भाई के साथ स्कूल जा रही थी। टेकुआ चौराहे पर पहुंची तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। पिंकी दूर खेत में जाकर गिरी लेकिन उसका भाई चपेट में आकर घायल हो गया। घायल भाई को देखकर पिंकी मदद के लिए चिल्लाने लगी। लेकिन किसी राहगीर ने मदद की जहमत नहीं उठाई। थोड़ी देर तक परेशान रहने के बाद पिंकी ने एक आटो को रोकने की कोशिश की। वह टेंपो के आगे खड़ी हो गई। उसमें बैठे लोगों को उतारकर भाई को आनन फानन में पीएचसी पर ले गई। वहां पर कोई डॉक्टर नहीं मिला। कंपाउंडर ने प्राथमिक उपचार शुरू किया। इस दौरान बालक की सांसे टूट गई।

गुस्साए लोगों ने लगाया जाम, ढाई घंटे ठप रहा वाराणसी हाइवे

एक्सीडेंट की जानकारी होने लोग गुस्सा गए। गोरखपुर- वाराणसी हाइवे पर पहुंचकर लोगों ने जाम लगा दिया। लोगों ने एक्सीडेंट के लिए जिम्मेदार ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर को अरेस्ट करने की मांग की। जाम लगने की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर करीब क्0 बजे जाम खुलवाया। इस दौरान ढाई घंटे जाम लगने से लोग परेशान हो गए। उधर बादल की मौत से पूरे मोहल्ले में मातम पसर गया। घर का चिराग बुझने की सूचना से महिलाएं रो अचेत हो गई।

हाइवे जाम करके लोग कार्रवाई की मांग कर रहे थे। लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया गया। मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है।

अंशुमान यदुवंशी एसओ, गगहा