वूमेंस डे से एक दिन पहले महिला ने दिखाई बहादुरी

बदमाशों से उलझ कर अपने घर में लूट होने से बचाई

आगरा। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से पहले ईदगाह में सराफ की पत्‍‌नी ने दरवाजे पर आए बदमाशों के होश उड़ा दिए। बदमाशों से उलझने में वह घायल हो गई। शोर होने पर बदमाश मौके से भाग खड़े हुए। एक बदमाश के भी हाथ में चोट आई है। सराफ के बेटे ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया साथ ही ट्वीटर पर भी अधिकारियों को अवगत कराया।

परिवार शादी में गया था

ईदगाह, कुतलूपुर निवासी रामवीर वर्मा का नमक की मंडी में सराफे का काम है। बेटे शुभम सोनी ने बताया कि मंगलवार की रात परिवार शादी में गया हुआ था। उस दौरान घर में मात्र मां सरोज वर्मा थीं। रात साढ़े ग्यारह बजे करीब दरवाजे पर मां का नाम लेते हुए दो युवकों ने दस्तक दी। उन्होने अंदर से पूछा कौन है तो युवकों ने कहा कि 'शादी में आए हैं'।

धक्का देकर गेट खोलने की कोशिश

सराफ की पत्‍‌नी ने जैसे ही दरवाजा खोला वैसे ही एक युवक ने दरवाजे में घूंसा मारा और दरवाजा खोलने का प्रयास किया। इस पर सरोज वर्मा ने दरवाजा बंद करने के लिए जोर दिया। दोनों बदमाशों ने तेज धक्का दिया तो वह गिर गई लेकिन उन्होने दरवाजा नहीं खुलने दिया। उन्होने तेजी से दरवाजा बंद किया तो एक बदमाश का हाथ दरवाजे में फंस गया।

शोर सुन भागे बदमाश

दरवाजे में हाथ फंसने से बदमाश ने हाथ बाहर खींच लिया। दरवाजा पूरी तरह से बंद हो गया। इसके बाद सराफ की पत्‍‌नी ने शोर मचा दिया। बदमाश भीड़ जमा होने से पहले भाग निकले। मौके पर भीड़ जमा हो गई। परिजनों को इसकी सूचना दी गई। पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर मामले की शिकायत दर्ज कराई।