-कोतवाली के बाग बृगटान में तीन लोगों की मौत की दी गई सूचना

-पुलिस बोली अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ दर्ज किया जाएगा केस

BAREILLY: कोतवाली के बाग बृगटान में जहरीली शराब से तीन लोगों की मौत की अफवाह से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची लेकिन परिजनों ने बीमारी से मौत बताते हुए कार्रवाई से इनकार कर दिया। पुलिस ने तीनों के परिजनों के बयान रिकॉर्ड किए हैं और इलाज के कागजात भी चेक किए हैं। पुलिस का कहना है कि फर्जी सूचना देने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

तीनों की एक साथ हुई मौत

कोतवाली के बाग बृगटान में बीमारी के चलते 65 वर्षीय शंकर लाल, 35 वर्षीय अनिल और 35 वर्षीय टिंकू की मौत हो गई। अनिल का 5 साल से टीवी का इलाज चल रहा था। टिंकू को कल ही हॉस्पिटल से डिसचार्ज किया गया था। शंकर लाल का भी तीन साल से इलाज चल रहा था। मंडे रात में तीनों की मौत हो गई। एक साथ एक ही मोहल्ले में तीन लोगों की मौत पर किसी ने पुलिस और मीडिया को खबर दे दी कि तीनों की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है।

परिजनों ने बीमारी से बताई मौत

खबर मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस और मीडिया कर्मी मौके पर पहुंच गए लेकिन परिजनों ने बीमारी से मौत की बात कही। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा तो परिजनों ने इनकार कर दिया। पुलिस ने सूचना देने वाले नंबर को ट्रेस किया तो पता चला कि वह नंबर किसी पड़ोसी का है। पड़ोसी मौके से गायब हो गया है। पुलिस का कहना है कि पड़ोसी से बाद में पूछताछ की जाएगी। यदि उसने जानबूझकर ऐसा किया होगा तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

तीन लोगों की जहरीली शराब से मरने की सूचना मिली थी। हालांकि तीनों की बीमारी से मौत हुई है। अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मुकुल द्विवेदी, सीओ सिटी फ‌र्स्ट