-अब बीएसएनएल मोबाइल पर असीमित नेट की भी सुविधा

-रोज रात 9 बजे से अगले दिन सुबह 7 बजे तक किसी भी नेटवर्क में मुफ्त करें बातें

-15 अगस्त से शुरू हो चुकी है योजना, बीएसएनएल के जीएम ने दी जानकारी

-ब्रॉडबैंड की स्पीड भी चार गुना अधिक बढ़ाई गई है

JAMSHEDPUR: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बड़ा कदम उठाया है। अब मात्र ब्9 रुपए में बीएसएनएल का लैंडलाइन कनेक्शन ले सकते हैं। बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीएसएनएल के महाप्रबंधक संजीव वर्मा ने बताया कि अब हर रविवार को पूरे दिन बीएसएनएल लैंडलाइन के ग्राहक असीमित बातें देशभर के किसी भी लैंडलाइन या मोबाइल नेटवर्क पर मुफ्त कर सकेंगे। यह सेवा क्भ् अगस्त से शुरू हो चुकी है। लैंडलाइन ग्राहक रोजाना रात 9 बजे से अगले दिन सुबह 7 बजे तक किसी भी नेटवर्क में मुफ्त बातें कर सकते हैं।

सुनहरे दिन वापस लाने की कोशिश

वर्मा के मुताबिक, इस योजना के तहत बीएसएनएल एक बार फिर लैंडलाइन के सुनहरे दिन वापस लाने की कोशिश में जुटी है। जो ग्राहक नया कनेक्शन लेंगे उन्हें छह माह के बाद जेनरल प्लान में बदलना होगा। इस योजना से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के लिए विभाग की ओर से जगह-जगह मेला लगाकर लैंडलाइन कनेक्शन दिया जाएगा। मोबाइल के नेटवर्क को भी लैंडलाइन में तब्दील किया जा सकेगा। इसके साथ ही ब्रॉडबैंड की स्पीड भी करीब चार गुना अधिक बढ़ाई गई है। वर्मा के अनुसार जन्माष्टमी के अवसर पर ग्राहकों के लिए खास प्लान लाया गया है, जिसमें क्099 रुपए में थ्रीजी डाटा के साथ फ्0 दिनों तक असीमित नेट कर सकते हैं।

बॉक्स करें

मानगो व आदित्यपुर की समस्या जल्द होगी खत्म

बीएसएनएल ने मानगो, डिमना रोड, आदित्यपुर क्षेत्र को लेकर विशेष रणनीति तैयार की है। संजीव वर्मा ने बताया कि अगले तीन माह के अंदर लैंडलाइन से संबंधित सभी समस्याओं को दूर कर लिया जाएगा।