चोरों ने फिर दो घरों से साफ किया लाखों का माल

शहर में चल रहा है चोरी की वारदातों का सिलसिला

ALLAHABAD चोरों ने पूरे शहर की नींद उड़ा रखी है। लेकिन पुलिस घोड़े बेंच कर सो रही है। चोरी की वारदातों का सिलसिला सा चल पड़ा है। सोमवार रात चोरों ने दो घरों से लाखों का माल पार कर इस सिलसिले को आगे बढ़ाया। पुलिस ने हमेशा की तरह वारदात की रिपोर्ट दर्ज कर अपनी पीठ थपथपा ली।

नींद खुली तो लुट चुके थे

धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर मोहल्ले की रहने वाली शशि जैन पत्‍‌नी नन्हें जैन सोमवार रात घर में गहरी नींद में सोई हुई थी। इसी बीच छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने पूरा घर खंगाल डाला। आलमारी का ताला तोड़कर इसमें रखा पचास हजार रुपए कैश व सोने चांदी के गहने लेकर फरार हो गए। चोरों ने इतनी सफाई से काम किया कि घर वालों को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। सुबह सोकर उठे तो लुट चुके थे। सारा समान बिखरा पड़ा था। चोरी की बात पता चलने पर भागकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

दीवार फांदकर घुसे

इसी रात चोरों ने कैंट थाना क्षेत्र के पत्रकार कालोनी में धावा बोला। यहां के रहने वाले पंकज श्रीवास्तव पुत्र हरिश चन्द्र श्रीवास्तव के घर दीवार फांद कर घुस गए। चोरों ने घर में रखा तीन हजार रुपया कैश व पंकज की पत्‍‌नी के कान का टप्स चोरी कर लिया और चंपत हो गए। मंगलवार सुबह जब घर वालों को चोरी की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। पुलिस ने पंकज की सूचना पर चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।