- आग से एक वर्ष के मासूम की मौत, दूसरे मासूम और मां की हॉस्पिटल में थम गई सांस

-महिला के पिता ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ दर्ज करायी एफआईआर

<- आग से एक वर्ष के मासूम की मौत, दूसरे मासूम और मां की हॉस्पिटल में थम गई सांस

-महिला के पिता ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ दर्ज करायी एफआईआर

BAREILLYBAREILLY :

भोजीपुरा थाना के गांव दभोरा में थर्सडे सुबह घर में आग लगने से महिला समेत उसके दो बेटे जिंदा जल गए। एक बेटे ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि महिला व उसके दूसरे चार साल के बेटे की निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला के मायके वालों ने पति, सास, ससुर और ननद के खिलाफ तहरीर दे दी है।

चार लोगों के खिलाफ तहरीर

नैनीताल रोड पर स्थित गांव दभौरा निवासी ओमेन्द्र उर्फ गौरव की शादी भ् मार्च ख्0क्फ् में शीशगढ़ के गांव कुतुबपुर निवासी राजरेनू से हुई थी। सुबह महिला घर के दूसरी मंजिल पर बने कमरे में केरोसिन उड़ेलकर आग लगा ली, जिससे एक मासूम नमन क् वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजरेनू और निशांत गंभीर रूप से झुलस गए। परिजनों घायल राजरेनू और निशांत को शहर के निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां पर शाम को राजरेनू और निशांत की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलते ही महिला के पिता हॉस्पिटल पहुंचे और दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में पति ओमेन्द्र उर्फ गौरव, ससुर अयोध्या प्रसाद, सास और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। वहीं महिला के ससुराल वालों का कहना है महिला के कमरे में आग शार्ट सर्किट से लगी थी, जिसमें महिला दोनों बच्चों को निकालने की कोशिश करते समय दोनों बेटों के साथ झुलस गई थी। महिला के पिता ने दहेज में कार और दो लाख की डिमांड पूरी नहीं होने पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

----------------------

महिला के पिता की तहरीर पर दहेज हत्या का चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुरेन्द्र सिंह, एसओ, भोजीपुरा