- बिधनू थानाक्षेत्र में झगड़े के दौरान की गई हत्या, पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया

KANPUR: बिधनू थानाक्षेत्र में खाली प्लॉट में मंडे देर रात युवक की ईट से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पूछताछ के आधार पर गांव के ही तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

देर रात झगड़े के बाद हत्या

पहाड़पुर गांव निवासी 28 वर्षीय विकास द्विवेदी प्राइवेट स्कूल में बस ड्राइवर था। बड़े भाई मैथलीशरण ने पुलिस को बताया कि वह पोलिंग पार्टी में बस लगने की वजह से वह मंडे की रात करीब 8 बजे खाना खाने के बाद घर से गल्लामंडी के लिए निकला था। रात में ही उसका किसी से झगड़ा हुआ और हत्यारों ने घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर उसकी ईट-पत्थर से कुचलकर नृशंस हत्या कर दी।

दोस्त ने दी झगड़े की सूचना

मृतक के भाई ने बताया कि देर रात करीब 11.30 बजे गांव का ही रहने वाला विकास का दोस्त संतोष सैनी उनके घर आया और भाई का किसी से झगड़ा होने की बात बता कर भाग निकला। करीब दो घंटे खोजबीन करने के बाद परिजनों को सिंह विहार स्थित खाली प्लॉट में विकास का शव मिला। सूचना पर एसपी ग्रामीण जयप्रकाश, एसपी पूर्वी अनुराग आर्या, घाटमपुर, नौबस्ता थाने की फोर्स और फोरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस ने परिजनों को झगड़े की सूचना देने वाले युवक के साथ दो अन्य को हिरासत में लिया।

'युवक की हत्या किस लिए और किसने की है, इसका जल्द खुलासा किया जाएगा। तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया गया है.'

- जय प्रकाश, एसपी ग्रामीण