- देहलीगेट थाना क्षेत्र के खैरनगर में

नकाबपोशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग

-बाल-बाल बचा कारोबारी, घटना से नाराज व्यापारियों ने किया हंगामा

मेरठ। देहलीगेट थाना क्षेत्र के खैरनगर में शनिवार को बाइक सवार दो हमलावरों ने दुकान पर बैठे व्यापारी को गोली मार दी। गनीमत यह रही कि गोली व्यापारी के मोबाइल को तोड़ती हुई, उसके हाथ के अंगूठे में जा धंसी और उसकी जान बच गई। शहर के अतिव्यस्त इलाके में व्यापारी पर हमले की सूचना पर व्यापारियों ने रोष जताया। मौके पर पुलिस के पहुंचने पर व्यापारियों ने हंगामा किया। वहीं, दूसरी ओर जिला अस्पताल में व्यापारी के अंगूठे से गोली निकालने के बाद उसे छुट्टी दे गई।

नकाबपोशों ने की फायरिंग

घटनाक्रम के मुताबिक अतिव्यस्त खैरनगर बाजार में जुल्फिकार अली पुत्र मुसर्रत अली की खैरनगर में शीतल लस्सी वाले के निकट गरीबपाना में पॉलिथिन की दुकान है। शनिवार को वह दुकान पर बैठकर मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। बकौल जुल्फिकार, इसी दौरान घंटाघर की ओर से बाइक पर सवार दो नकाबपोश युवकों ने दुकान पर आकर फायरिंग कर दी।

गोली जुल्फिकार के मोबाइल को तोड़ती हुई उसके अंगूठे में जा धंसी। उधर, फायरिंग करते हुए हमलावर पत्थरवालान की ओर फरार हो गए।

व्यापारियों में नाराजगी

सरेबाजार गोलीकांड से बाजार में दहशत मच गई। व्यापारियों ने पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की जानकारी दी, लेकिन काफी देर तक पुलिस के न पहुंचने पर क्षेत्र के व्यापारी घायल जुल्फिकार को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। डाक्टरों ने उसके अंगूठे में धंसी गोली निकालकर मरहम पट्टी करने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी। वहीं, घटना के आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस के सामने व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता, विपुल सिंघल, दलजीत सिंह ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष नारेबाजी की।

देर तक चले हंगामे के बाद हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन मिलने ही कारोबारी शांत हुए। घायल व्यापारी के परिजनों ने किसी रंजिश से इंकार किया है तो वहीं पुलिस ने तहरीर की बिना पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

वर्जन -

अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है। आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

मिथलेश उपाध्यक्ष, थानाध्यक्ष, थाना देहली गेट