ड्राइवर मौके से फरार, ट्रक पुलिस के कब्जे में

आगरा। थाना सिकंदरा स्थित गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास हाईवे पर हाईस्पीड से आ रहे ट्रक ने जूस कारोबारी को चपेट में ले लिया। वह बुरी तरह पहिए में उलझ गए। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला।

सिकंदरा मंडी से लौट रहे थे

सेक्टर-7 आवास विकास कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय मेठाराम असनानी पुत्र स्व। कोडर मल की लोहामंडी चौराहे पर केके जूस के नाम से दुकान है। दुकान पर इनके अलावा इनके बेटे केशव व दीपक बैठते हैं। शनिवार की सुबह मेठा राम स्कूटर से सिकंदरा फल मंडी आए थे। यहां से काम निपटा कर वह घर वापस जा रहे थे। वह गुरुद्वारे के सामने कट से मुड़ रहे थे, उसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने चपेट में ले लिया। वह ट्रक के पहिए में फंस गए। ट्रक दूर तक घसीटता ले गया। दुघर्टना को देख आसपास के लोगों की चीख निकल गई। लोगों ने मौके पर दौड़ लगा दी। उस दौरान मौका पाकर ड्राइवर ट्रक छोड़ कर भाग निकला।

शव को उठाना हुआ मुश्किल

ट्रक की चपेट में आने से कारोबारी का शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था। पुलिस ने किसी तरह लोगों की मदद से शव को उठवाया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस उसके चालक की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक जूस कारोबारी उस दौरान हेलमेट नहीं पहने थे।

हादसों को दावत देता कट

गुरु का ताल पर जो कट फ्लाईओवर के लिए गया है। वहां से सैकड़ों लोग रोज निकलते हैं। यहां पर ट्रक और बड़े वाहन दनदनाते हुए निकलते हैं। कई बार लोग यहां पर हादसों से बचते हैं। फ्लाईओवर से उतरते ही लोग गलत टर्न लेते हैं। इससे हादसे की आशंका और अधिक बढ़ जाती है। यहां पर कभी तो पुलिस की तैनाती दिखती है तो कभी पुलिस के नाम पर सन्नाटा रहता है। हादसे के बाद मौके पर भारी जाम लग गया था।