-सुबह को कार सवार बदमाशों ने इज्जतनगर रेलवे स्टेशन के सामने से किया था अगवा

-13,500 रुपए, मोबाइल लूटकर बिलवा पुल के पास फेंका

BAREILLY:

इज्जतनगर रेलवे स्टेशन के सामने वेडनसडे को कार सवार बदमाशों ने एक व्यापारी को दिनदहाड़े अगवा कर लिया। बदमाश व्यापारी को शहर में ही घुमाते रहे और व्यापारी से 13,500 रुपए, मोबाइल फोन लूट लिया। लूटपाट के बाद उसे बिलवा पुल के पास फेंक कर भाग निकले। इसके बाद व्यापारी प्रेमनगर थाना पहुंचा, जहां पुलिस ने तुरंत कोई एक्शन लेने की बजाय उसे इज्जतनगर थाना भ्ोज दिया।

सफेद रंग की थी कार

वारदात प्रेमनगर क्षेत्र में नवाब का घेर मोहल्ला निवासी सुशील कुमार गंगवार के साथ हुई। उनका प्रेमनगर में ग्लोसाइन बोर्ड निर्माण और सप्लाई का कारोबार है। व्यापारी ने बताया कि सुबह लगभग साढ़े छह बजे वह लालकुआं (उत्तराखंड) जाने के लिए घर से निकले। इज्जत नगर रेलवे स्टेशन के सामने मिनी बाईपास तिराहे पर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी एक ऑटो आकर रूका, जिससे दो युवक उतरे। एक दो मिनट बाद ही सफेद रंग की एक कार उनके ठीक सामने आकर रूकी।

कार में डालकर बाईपास भागे

व्यापारी के मुताबिक ऑटो से उतरकर दोनों युवक उनके पास आए और अचानक कार का दरवाजा खोलकर उन्हें जबरन कार के भीतर डाल लिया। बदमाश कार को मिनी बाईपास की तरफ दौड़ाने लगे। बदमाशों ने कार के भीतर ही तमंचा तान दिया और जेब में रखे 13500 रुपए, मोबाइल फोन, आधार कार्ड, एटीएम आदि लूट लिये। बदमाश कार से करीब 13-14 किलोमीटर दूर पहुंच गए। सुशील कुमार को लूटने के बाद पीछे की सीट पर टी-शर्ट पहने एक बदमाश ने उनकी जेब में 100 रुपये का नोट रखा, जबकि दूसरा बदमाश तमंचा सिर पर ताने रहा। बिलवा पुल से आगे बदमाशों ने चलती कार से व्यापारी को फेंका और बाईपास की तरफ भाग निकले। बिलवा पुल के आगे फेंके जाने के बाद बाईपास पर कोई सवारी नहीं मिली। व्यापारी वहां से दो किलोमीटर तक पैदल चला, तब बिलवा धाम के पास एक फार्म हाउस के सामने ऑटो मिला। इसके बाद थाने पहुंचा।