- कर्मचारी के साथ बाइक से लौट रहा था अमित

- रुपए के लेनदेन का मामला बता रही कैंट पुलिस

GORAKHPUR : विजय चौराहा स्थित फेमस स्वीट हाउस ऑनर के भतीजे को बदमाशों ने तमंचा सटा दिया। मंडे इवनिंग करीब पौने सात बजे गोलघर में हुई घटना से पब्लिक सकते में आ गई। कैंट पुलिस का कहना है रुपए के लेनदेन में विवाद हुआ था।

भ्0 हजार का विवाद, रंगदारी मांगने का आरोप

जटेपुर निवासी स्व। रमेश चंद के बेटे अमित कुमार के चाचा की विजय चौराहे पर फेमस स्वीट हाउस है। मंडे इवनिंग अमित अपने कर्मचारी राम बेलास के साथ बाइक से गोलघर गया। शाम पौने सात बजे बलदेव प्लाजा के पास किराना गली में वह मुड़ रहा था। तभी बगल से गुजरे बाइक सवार दो युवकों ने उसको रोककर बाइक की चाबी निकाल ली। तमंचा सटाकर भ्0 हजार रुपए न देने पर अंजाम भुगतने को कहा।

लेनदेन का मामला बता रही है पुलिस

अमित ने मामले की जानकारी जटेपुर चौकी पर दी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई। हालांकि अमित ने बदमाशों में शामिल एक युवक का नाम भी पुलिस को बताया। अमित ने कहाकि उसने एक युवक से भ्0 हजार उधार लिया था। वही युवक अपने किसी दोस्त के साथ आया था। उधार चुकाने के बाद भी लोग जबरन पैसे मांग रहे हैं। उधर पुलिस ने कहाकि रुपए के लेनदेन का मामला है। एसओजी में तैनात पुलिस वाले भी मामले की जांच करने पहुंच गए।

लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। बिजनेसमैन की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई करेगी। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

अंजनी कुमार राय, इंस्पेक्टर कैंट