-खुशबू एंक्लेव की रहने वाली महिला के पति और बेटियों को जान से मारने की धमकी

BAREILLY: बारादरी थाना अंतर्गत खुशबू एंक्लेव निवासी कनफेक्शनरी व्यापारी की पत्‍‌नी को व्यापारी और बेटे का अपहरण कर जान से मारने की धमकी देकर बदमाशों ने चार लाख रुपए हड़प लिए. बदमाश कार से आए थे और उनके साथ एक युवती भी थी. बदमाशों ने रुपए लेने के बाद महिला के हाथों में कालिख लगाकर उसे घर भेज दिया. महिला ने डर के चलते पहले घर में नहीं बताया लेकिन बाद में बताने पर पुलिस को सूचना दी. फ्राइडे रात एसएचओ केके वर्मा ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की.

रुमाल बांधकर पहुंचा युवक

अनूप मल्होत्रा, खुशबू एंक्लेव में पत्‍‌नी रजनी और तीन बेटियों के साथ रहते हैं. उनकी खुशबू एंक्लेव में ही कनफेक्शनरी की फैक्ट्री है और शहदाना में शॉप है. अनूप शॉप पर बैठते हैं और उनकी बेटी बैंक में लेनदेन का काम करती हैं. थर्सडे दोपहर अनूप शॉप पर थे और बेटी बैंक गई हुई थी. इसी दौरान एक युवक उनके घर के पास रुमाल बांधकर पहुंचा और कहा कि यह अनूप का घर है. उन्होंने हां में जबाव दिया तो युवक ने पूछा उनकी बेटी कहां तो उन्होंने बैंक जाने के बारे में कहा.

बहुत पैसे वाली हो

रजनी ने बताया कि युवक ने उनसे कहा कि वह बहुत पैसे वाली है. यदि वह उसे साढ़े पांच लाख रुपए नहीं देगी तो वह उसके पति और बेटियों को जान से मार देगा. यदि पति और बेटियों को जिंदा देखना चाहती हो तो रुपए लेकर सिविल लाइंस स्थित हनुमान मंदिर पहुंच जाओ. वह घर में रखे 4 लाख रुपए इकट्ठा करके पहुंची तो वहां पर एक कार में एक युवक और एक युवती मिले लेकिन उन्होंने शाम को 7 बजे महानगर में रुपए लाने के लिए कहा. जिसके बाद वह महानगर पहुंची और वहां पर युवकों ने उनसे रुपए ले लिए और उनके हाथों में कालिख लगाकर भेज दिया.