- यूपीएसआईडीसी ने ऑनलाइन जमीनों की बिक्री के लिए लॉन्च किया एप

-प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने एप को किया लॉन्च

द्मड्डठ्ठश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

यन्हृक्कक्त्र : अब इंडस्ट्रियलिस्ट को इंडस्ट्री स्टेब्लिश करने के लिए प्लाट्स नहीं तलाशने पड़ेंगे। घर बैठे ही यूपीएसआईडीसी के ई-पोर्टल पर उन्हें प्रदेश के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित प्लाट्स की जानकारी हो जाएगी। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन भी कर सकेंगे। शनिवार को यूपीएसआईडीसी के इंडस्ट्रियल जमीन के आवंटन के लिए ई-अप्लिकेशन पोर्टल का शुभारंभ औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने किया।

2093 प्लाट उपलब्ध

आवेदक को ये लाभ मिलेगा कि एक ही समय पर विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में उपलब्ध प्लाट्स का विवरण मिल जाएगा। अपनी च्वाइस के मुताबिक आवेदक किसी भी समय आवेदन कर सकता है। एप के उद्घाटन के साथ 2093 जमीनों का विवरण भी डाला गया है। आवेदक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के समय आवेदक को जमीन संबंधित विवरण वेबसाइट्स पर भरने होंगे। प्रोग्राम में आए अतिथियों का स्वागत यूपीएसआईडीसी के एमडी रणवीर प्रसाद ने किया। इस मौके पर उद्यमी संगठन आईआईए, कोपोस्टेट चेयरमैन, पीएचडी के पदाधिकारी के साथ ही निगम के कई अधिकारी मौजूद रहे।

----------------

अण्डर द टेबल काम नहीं होगा

ई-पोर्टल लॉन्चिंग कार्यक्रम के दौरान मंत्री सतीश महाना ने कहा कि औद्योगिक विकास विभाग में पूर्व सरकारों के दौरान जमकर भ्रष्टाचार किया जाता रहा। अब न तो अंडर द टेबल कार्य होंगे और न ही कमाई।

----------------

मिलेगी ये डिटेल्स

-भौगोलिक स्थिति, विशिष्ट परियोजना, सड़क मार्ग, रेलवे और एयरपोर्ट से दूरी की जानकारी, जिलेवार खाली भूखंडों की संख्या, जमीन का आकार, जमीन का रेट, आवेदन पत्र की दर, प्रक्रिया शुल्क

प्लाट्स के लिए कर सकते हैं आवेदन

ह्वश्चह्यद्बस्त्रष्.ष्श्रद्व www.श्रठ्ठद्यद्बठ्ठद्गह्वश्चह्यद्बस्त्रष्.ष्श्रद्व